For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    13 साल बाद फिर चलेगा माधुरी और बिरजू महाराज का जादू

    |

    बॉलीवुड की डांसिंग दीवा और खूबसूरत अदाकार माधुरी दीक्षित अपने हुस्न और डांस का जादू बिखेरने को तैयार हैं और वो भी बिरजू महाराज की ताल पर। माधुरी दीक्षित अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही फिल्म डेढ़ इश्किया में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। 'डेढ़ इश्किया' फिल्म में माधुरी दीक्षित, नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई है। ये फिल्म 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'इश्किया' का सीक्वल है जिसमें विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी मुख्य भूमिका में थे।

    माधुरी दीक्षित और बिरजु महाराज ने मिलकर देवदास और दिल तो पागल है फिल्मों में डांस का जादू चलाया था। दोनों फिल्मों में माधुरी दीक्षित ने बिरजू महाराज की ताल पर डांस करके लोगों को हैरान कर दिया था। अब 13 सालों के बाद एक बार फिर से बिरजू महाराज की ताल पर माधुरी दीक्षित परफॉर्म करने वाली हैं। इस खबर को सुनते ही माधुरी दीक्षित के फैन्स काफी उत्साहित हैं। डेढ़ इश्किया फिल्म की शूटिंग हाल ही में लखनऊ के करीब सीतापुर में हुई। जल्द ही माधुरी और बिरजू महाराज भी डांस की शूटिंग शुरु करेंगे।

    बिरजू महाराज के स्टेप्स हाल ही में कमल हासन की फिल्म 'विश्वरुपम' में भी दिखाई दिये थे। इस फिल्म में कमल हासन ने बिरजू महाराज की धुनों पर डांस किया था। माधुरी दीक्षित से बिरजू महाराज हमेशा से ही काफी प्रभावित रहे हैं। देवदास फिल्म में माधुरी के बेहतरीन डांस को देखकर बिरजू महाराज ने माधुरी की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा माधुरी जैसी बेहतरीन डांसर्स के साथ काम करके मुझे बहुत खुशी होती है। ये बहुत जल्दी डांसिंग स्टेप्स कैच कर लेते हैं। शिवाली पुरानिक जो कि माधुरी की बहुत बड़ी फैन हैं ने ट्विटर पर लिखा "बिरजू महाराज माधुरी को डेढ़ इश्किया में कोरियोग्राफ करने वाले हैं। अगर ये सच है तो मुझे पूरा विश्वास है कि ये गाना हिट होगा।"

    English summary
    Madhuri Dixit will be seen dancing on Birju Maharaj steps in film Dedh Ishkiya. Madhuri Dixit and Birju Maharaj together worked in Devdaas ans Dil To Pagal hai. Dedh Ishkiya film features Madhui Dicit, Naseeruddin Shah and Arshad Warsi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X