For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माधुरी दीक्षित ने शेयर किया Maja Ma की टीम के साथ मस्तीभरा एक्सपिरियन्स, कहा, हंसी रोकना मुश्किल हो जाता था

    By Filmibeat Desk
    |

    पटेल परिवार अपने दर्शकों को 'माजा मा' के साथ रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है। साथ ही फेस्टिव सीजन की वजह से अपकमिंग अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म के प्रीमियर के लिए उत्साह भी तेज पर है। बहुप्रतीक्षित फिल्म के कलाकारों ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव साझा किए, और इसने 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को देखने के लिए हमारी उत्सुक्ता को बढ़ा दिया है।

    Recommended Video

    'MAJA MA' के Promotion में Madhuri Dixit का दिखा दिलकश अंदाज़, देखें Video

    इस फिल्म के बिहाइंड द सीन्स मस्ती के बारे में बात करते हुए, माधुरी दीक्षित ने कहा, "हमारे पास पर्दे के पीछे और फिल्म पर काम करते हुए बिताए मजेदार समय की बहुत सारी यादें हैं। कई बार, मैं गजराज जी की डायलॉग डिलीवरी के कारण स्ट्रेट फेस नहीं रख सकी। एक गंभीर सीन था और गजराज जी की कुछ मजाकिया लाइन्स थीं, और हर कोई उनके सिगनेचर स्टाइल से वाकिफ है। जब आप उनके साथ शूटिंग कर रहे हों तो सीधा चेहरा रखना बहुत मुश्किल होता है। मुझे डर था कि कहीं मैं हंस न दूं तो मैंने मन में सैड सॉन्ग गुनगुनाना शुरू कर दिया ताकि मैं सीन में एक स्ट्रेस फेस रख सकू और इसे सभी के लिए खराब न कर सकूं।"

    INTERVIEW: काबिल से पहले मैं अलग एक्टर था, जिसे मैं खुद कुछ खास पसंद नहीं करता हूं- ऋतिक रोशनINTERVIEW: काबिल से पहले मैं अलग एक्टर था, जिसे मैं खुद कुछ खास पसंद नहीं करता हूं- ऋतिक रोशन

    इसके अलावा, उन्होंने कहा, "एक समय था जब हमारे पास शॉट्स के बीच में ब्रेक होता था और हमें एक-दूसरे के साथ डांस करना, रिहर्सल करना और गेम खेलना पसंद था.. एक दिन मैं अपने सीन्स से पहली ही फ्री हो गई और बाकी सारे लोग- गजराज जी , ऋत्विक, सृष्टि, और बरखा डम शराज खेल रहे थे। मैं उनके साथ यह सोचकर शामिल हुई कि मैं कुछ राउंड खेलूंगी और फिर घर जाऊंगी। लेकिन मैंने समय का ट्रैक खो दिया और मैंने कई राउंड खेले। मेरी टीम मुझसे कहती रही कि हमें देर हो रही है, लेकिन यह इतना मजेदार था कि मैं खेल के बीच से उठ ही नहीं सकी।"

    madhuri-dixit-shared-fun-experience-with-the-team-of-maja-ma-said-it-was-difficult-to-stop-laughing

    माधुरी दीक्षित के साथ एक मजेदार मुलाकात के बारे में बात करते हुए, सृष्टि श्रीवास्तव ने कहा, "हम बूम पाड़िया की शूटिंग कर रहे थे और हमें तेजी से और शान से अपने घाघरा उठाकर चलना था। गाने की एनर्जी और माधुरी मैम के साथ नाचने के उत्साह के साथ, मैं इसे हल्के में नहीं ले सकती थी.. और उन्होंने मेरी ओर देखा और हंसने लगी और पूछा, 'तुम क्या कर रही हो?' और उन्होंने मुझे सिखाया कि कैसे घाघरा को धीरे से उठाते हैं। यह हंसाने वाला और साथ ही मेरे लिए इतना कीमती पल था कि दिवा खुद मुझे सिखा रही थी कि कैसे एक घाघरा को शिष्टता से उठाते हैं। "

    अनुभव के बारे में कुछ और साझा करते हुए, ऋत्विक भौमिक ने कहा, "आनंद सर हमेशा बहुत उत्साहजनक और प्रेरक थे। वह हमेशा चीजों के ब्राइट साइड को देखते हैं। लेकिन बस इसी एक दिन, हम (बरखा और मैं) एक शॉट के साथ हो गए और उन्होंने कहा 'हाय मेरे बच्चे कितना खराब करते हो तुम लोग' मैं उस दिन को कभी नहीं भूलूंगा। वह गंभीर होने के बावजूद बेहद फनी थे!"

    English summary
    Madhuri Dixit shared a fun experience with the team of Maja Ma, said, it was difficult to keep straight face while saying the dialogues. We had so much fun.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X