For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माधुरी दीक्षित समेत कई सेलेब्स ने लिया कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज़- तस्वीर शेयर करते हुए की खास अपील

    |

    भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने वैक्सीन अभियान भी तेजी से शुरु कर दिया है। कई बॉलीवुड सितारे कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़ भी ले चुके हैं। माधुरी दीक्षित, सैफ अली खान, बोमन ईरानी जैसे कलाकारों ने कोविड वैक्सीन लेते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, और लोगों को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

    माधुरी दीक्षित ने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाते हुए तस्वीर शेयर की है और लिखा- "मैंने वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली है। मैं सभी से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील करती हूं.."

    अभिनेता सैफ अली खान ने भी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है। उनकी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। सैफ अली खान को वैक्सीनेशन सेंटर के बाहर स्पॉट किया गया था। इनके अलावा, बोमन इरानी ने भी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है। बोमन ने अपने फैन्स से भी सुरक्षित रहने की अपील की है साथ ही लोगों को वैक्सीन के भी फायदे बताए हैं।

    जहां कोरोना का प्रभाव पूरे देश पर देखा जा रहा है, फिल्म इंडस्ट्री के भी कई कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं। कई इस संक्रमण से उबर चुके हैं, जबकि कई ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। आमिर ख़ान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मिलिंद सोमन, परेश रावल, सोनू सूद, गोविंदा, नील नितिन मुकेश, तारा सुतारिया, भूमि पेडनेकर, कटरीना कैफ, विक्की कौशल जैसे कलाकार कोविड से संक्रमित हो चुके हैं।

    भारत के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन से प्रियंका चोपड़ा ने मांगी मददभारत के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन से प्रियंका चोपड़ा ने मांगी मदद

    गौरतलब है कि अभी कोविशील्ड वैक्सीन सरकारी अस्पतालों में मुफ्त में लग रही है जबकि निजी अस्पतालों में इसकी कीमत 250 रुपये है। 1 मई से 18 साल से ऊपर की उम्र के लोगों की कोरोना वैक्सीन लगाई जानी है, जिसके लिए रजिस्ट्रेशन 28 अप्रैल से शुरू हो जाएगा।

    English summary
    Madhuri Dixit, Saif Ali Khan and other bollywood celebs receives second shot of COVID-19 Vaccine. Madhuri Dixit urged her fans to get themselves vaccinated as soon as possible.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X