For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माधुरी दीक्षित का खुलासा, 31 साल पहले कहते थे दुबली, इस फिल्म ने बदल दी किस्मत

    |

    बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने गाने कैंडल को लेकर चर्चा में हैं। जिसे शाहरुख खान जैसे स्टार्स ने भी खूब पसंद किया। इसी गाने को मीडिया से बातचीत में माधुरी दीक्षित ने अपने करियर को लेकर भी कई खुलासे किए। वह बताती हैं कि शुरुआती करियर में उन्हें दुबली कहकर बताया जाता था। हालांकि फिर एक फिल्म से उनकी किस्मत बदल गई।

    पिंकविला से बातचीत में माधुरी दीक्षित ने कहा कि उन्होंने फिल्मों में सपोर्टिंग रोल्स से करियर की शुरुआत की। लेकिन दो फिल्में ऐसी हैं जिन्होंने किस्मत ही बदल दी। क्योंकि इससे पहले माधुरी दीक्षित को दुबली पतली कहा जाता था। वह कहती हैं कि उन्हें कभी इन बातों का फर्क नहीं पड़ा।

    अर्जुन बिजलानी और विकास गुप्ता की बिल्डिंग में मिला कोरोना पॉजिटिव केस, 14 दिनों के लिए सीलअर्जुन बिजलानी और विकास गुप्ता की बिल्डिंग में मिला कोरोना पॉजिटिव केस, 14 दिनों के लिए सील

    माधुरी दीक्षित ने खुलासा किया कि उनका करियर तेजाब फिल्म के बाद ऊंचाईयां छूने लगा। उनके करियर में कर्मा और तेजाब जैसी फिल्में करने के बाद सब कुछ बदल गया था। फिर उनपर कभी ऐसी टिप्पणियां नहीं की जाती थी। तेजाब फिल्म वो फिल्म थी जिसने माधुरी को रातोंरात में सुपरहिट कर दिया था। उनके डांस से लेकर उनकी एक्टिंग तक सबकी जमकर तारीफ हुई थी।

    माधुरी दीक्षित का खुलासा

    माधुरी दीक्षित का खुलासा

    माधुरी ने कहा कि भले ही कुछ लोगों ने उन्हें पतली कहा हो लेकिन उन्होंने ऐसी बातों पर कभी ध्यान नहीं दिया। क्योंकि दूसरी तरफ लोग उन्हें पसंद कर रहे थे और यही सबसे जरूरी था।

    करियर पर फोकस

    करियर पर फोकस

    माधुरी ने कहा कि वह लगातार काम पर ध्यान दे रही थी और यही कारण है कि उनके करियर का ग्राफ लगातार बढ़ रहा था।

    सिंगिंग में डेब्यू

    सिंगिंग में डेब्यू

    हाल में ही माधुरी दीक्षित ने सिंगिंग में भी डेब्यू किया है। उनका पहला गाना कैंडल रिलीज हुआ।

    अबोध से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

    अबोध से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

    माधुरी दीक्षित ने 31 साल पहले अबोध फिल्म से डेब्यू किया था। हीरेन नाग द्वारा निर्देशित पहली फिल्म माधुरी की खास कमाल न दिखा पाई थी।

     तेजाब ने बदल दी किस्मत

    तेजाब ने बदल दी किस्मत

    माधुरी दीक्षित को तेजाब फिल्म ने खूब फेमस किया। उनकी खूबसूरती, उनका डांस सब दर्शकों को खूब पसंद आया। आज भी इस फिल्म का गाना एक दो तीन खूब लोकप्रिय है।

    English summary
    Madhuri dixit reveals being called too skinny before Tezaab
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X