For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण की शानदार भूमिकाओं को लेकर माधुरी दीक्षित का बयान- जानिए क्या बोलीं

    |

    माधुरी दीक्षित भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने कुछ महत्वपूर्ण किरदारों के साथ दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ दी है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री से एक प्रशंसक द्वारा पूछा गया था कि वह किस अभिनेत्री को इस पीढ़ी से इंडस्ट्री की रोकिंग स्टार मानती है। एक एक्टर, जिसका नाम उन्होंने इसका जवाब देने के लिए लिया, वह दीपिका पादुकोण थी।

    'रिंकिया के पापा' गाने से छा जाने वाले धनंजय मिश्रा का निधन- शोक में भोजपुरी इंडस्ट्री'रिंकिया के पापा' गाने से छा जाने वाले धनंजय मिश्रा का निधन- शोक में भोजपुरी इंडस्ट्री

    माधुरी दीक्षित ने कहा कि उन्हें दीपिका पसंद हैं क्योंकि वह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो किरदार को अपने भीतर उतार लेती हैं। उन्होंने आगे कहा, "दीपिका भी इन बड़ी-बड़ी भूमिकाओं को बेहद भूमिका निभाती हैं।"

    यह देखने के बाद, दीपिका पादुकोण के प्रशंसको का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया और वे अभिनेत्री के अधिक मुरीद हो गए। प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ी बात है जब उनके प्रिय स्टार को उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के लिए एक अन्य उल्लेखनीय कलाकार द्वारा सरहाया जा रहा है।

    अभिनय के लिए उनका प्यार और शानदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम होने की काबिलियत के साथ उन्होंने अन्य लोगों सहित इंडस्ट्री के कई दिग्गज अभिनेताओं को प्रभावित कर दिया है। फ़िल्म ओम शांति ओम के साथ उनके प्रभावी शुरुआत के बाद, दुनिया को उनकी सुंदरता, प्रतिभा और नृत्य से प्यार हो गया है।

    वही पीकू, राम लीला, कॉकटेल, ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में उनके अभिनय ने इस तथ्य को फिर से स्थापित कर दिया है कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा बेजोड़ है।

    English summary
    Actress Madhuri dixit speaks on Deepika padukone acting skill. She says Deepika did good job.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X