»   » ''सलमान, आमिर बेहतरीन को-स्टार हैं.. लेकिन शाहरुख खान मेरे लिए बेस्ट हैं..''

''सलमान, आमिर बेहतरीन को-स्टार हैं.. लेकिन शाहरुख खान मेरे लिए बेस्ट हैं..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में काफी लंबा समय गुज़ारा है और लगभग हर सुपरस्टार एक्टर के साथ यादगार फिल्में दी हैं। हाल ही में इंटरव्यू के दौरान माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड की खान तिकड़ी- सलमान, शाहरुख, आमिर की खुलकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आमिर, सलमान बेहतरीन को-स्टार हैं, लेकिन शाहरुख के साथ मेरी ज्यादा जमती है।

उन्होंने शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा- शाहरुख जेंटलमैन हैं। वो हमेशा इसका ध्यान रखते हैं कि उनकी हीरोइनों का ख्याल रखा जाए। हर छोटी से छोटी बात का वह ख्याल रखते हैं। जैसे कि वो हमेशा ये देखते हैं कि आपकी कार उनके पहले जाए। साथ ही उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है।'

Madhuri Dixit

गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित ने शाहरुख खान के साथ अंजाम, कोयला, दिल तो पागल है, गज गामिनी, हम तुम्हारे हैं सनम और देवदास जैसी यादगार और सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों ही जोड़ी हर निर्माता- निर्देशक की पसंद थी। वहीं सलमान खान के साथ ही माधुरी की कई हिट फिल्में लिस्ट में शामिल हैं। फिलहाल यह दमदार एक्ट्रेस मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' में नजर आने वाली हैं।

यहां जानते हैं अब तक किन एक्ट्रेसस ने तीनों खान के साथ किया है काम-

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने भी सलमान खान के साथ 'हम आपके हैं कौन', आमिर के साथ 'दिल' और शाहरूख खान के साथ 'दिल तो पागल है' जैसी सुपरहिट और यादगार फिल्में दी हैं।

काजोल

काजोल

काजोल को भले ही हमेशा शाहरूख खान के साथ जोड़कर देखा जाता है। लेकिन बता दें, काजोल ने आमिर के साथ 'फना' और सलमान खान के साथ 'प्यार किया तो डरना क्या' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

यह कपूर कन्या अपने जमाने में सुपरहिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ दिल तो पागल है, आमिर के साथ राजा हिंदुस्तानी और सलमान खान के साथ जुड़वां जैसी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस हैं करिश्मा।

करीना कपूर

करीना कपूर

वहीं, बहन करीना कपूर ने भी इन तीनों खान के साथ काम किया है। हालांकि शाहरूख के साथ इनकी जोड़ी कुछ हिट नहीं हो पाई। लेकिन सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और आमिर के साथ 3 इडियट्स जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने शाहरूख के साथ जब तक है जान, सलमान के साथ टाईगर जिंदा है और आमिर के साथ धूम 3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे का करियर भले ही ज्यादा धमाकेदार नहीं रहा। लेकिन इन्होंने भी बॉलीवुड के तीनों खान के साथ सुपरहिट फिल्में दी हैं।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना

जी हां, इस लिस्ट में ट्विंकल खन्ना भी शामिल हैं। हालांकि ट्विंकल खन्ना ने तीनों ही खान के साथ फ्लॉप फिल्में ही दी हैं। आमिर के साथ मेला, सलमान खान के साथ जब प्यार किसी से होता है और शाहरूख के साथ बादशाह।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा

इस क्यूट एक्ट्रेस का करियर भले ही छोटा रहा। लेकिन प्रीति जिंटा सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं। इन्होंने भी तीनों खान के साथ ब्लॉकबस्टर दिया है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी भी बॉलीवुड की रानी रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ चलते चलते, आमिर के साथ गुलाम और सलमान खान के साथ चोरी चोरी चुपके चुपके समेत दर्जन भर फिल्मों में काम किया है।

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला भी अपने जमाने में सुपरहिट रह चुकी हैं। इन्होंने भी तीनों खान के साथ काफी पॉपुलर फिल्में की हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने जहां अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ की थी। वहीं, सलमान के साथ सुल्तान और आमिर के साथ पीके जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं। अनुष्का बेहद दमदार एक्ट्रेस हैं।

English summary
Madhuri Dixit shares her working experience with bollywood Khan trio- Shahrukh, Salman and Aamir. Know what she says about the superstars.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X