For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माधुरी दीक्षित ने शेयर की शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार की खूबियां

    |

    माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में हैं, जिन्होंने दशकों तक इंडस्ट्री पर राज किया है। नेटफ्लिक्स के शो 'दे फेम गेम' से अभिनेत्री ने ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखा है। जिसके लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिल रही है। शो के प्रमोशन के दौरान माधुरी दीक्षित ने शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सैफ अली खान और सलमान खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बात की।

    अपने लंबे फिल्मी करियर में माधुरी दीक्षित ने लगभग सभी एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है। लेकिन आमिर, शाहरुख, सलमान, संजय दत्त के साथ उनकी जोड़ी काफी चर्चित रही है। इंटरव्यू में अपने को-स्टार्स के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने सभी की खूबियां शेयर की हैं।

    बॉलीवुड में एंट्री लेना चाहती थी, तो 16 साल की उम्र में उठाया एक डरावना कदमबॉलीवुड में एंट्री लेना चाहती थी, तो 16 साल की उम्र में उठाया एक डरावना कदम

    माधुरी दीक्षित ने बताया कि शाहरुख खान की सबसे बड़ी खूबी है कि वह सबको कम्फर्ट जोन में रखते हैं। शाहरुख बहुत ही सभ्य व्यक्ति हैं। वह हमेशा यह सुनिश्चति करते रहते हैं कि "आप कम्फर्टेबल हैं, क्या आप ठीक हैं?" वह बहुत केयरिंग हैं। बता दें, शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित ने 'दिल तो पागल है', 'कोयला', 'देवदास', 'अंजाम', 'हम तुम्हारे हैं सनम' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

    सलमान- अक्षय- सैफ की खूबियां

    सलमान- अक्षय- सैफ की खूबियां

    आगे सलमान खान के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि,"वह बहुत लाउड व्यक्ति नहीं हैं लेकिन बहुत शरारती हैं, उनका एक स्वैग है।" वहीं, माधुरी ने अक्षय के बारे में कहा, "वह बहुत प्रेरित करते हैं और हमेशा खुद को साबित करना चाहते हैं। वह सेट पर प्रैक्टिकल जोकर हैं।" और माधुरी ने सैफ के बारे में बताया, "उनके वन लाइनर्स काफी फनी होते हैं।"

    माधुरी दीक्षित की फिल्में

    माधुरी दीक्षित की फिल्में

    बता दें, माधुरी दीक्षित ने सलमान खान के साथ 'हम आपके हैं कौन', 'साजन', 'हम तुम्हारे हैं सनम' जैसी फिल्में हैं। वहीं, फिल्म आरजू में वो अक्षय कुमार और सैफ अली खान के साथ दिखी थीं।

    मिली थी बेजोड़ सफलता

    मिली थी बेजोड़ सफलता

    माधुरी दीक्षित ने साल 1984 में फिल्म 'अबोध' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें 1988 में फिल्म 'तेजाब' की रिलीज से ऐसी शानदार सफलता मिली कि फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपने हाव भाव और डांसिंग के लिए उन्हें खूब तारीफ मिली। माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में कई हिट, सुपरहिट, ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

    आसान नहीं था सफर

    आसान नहीं था सफर

    एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने बताया,"जब मैंने फिल्मों में कदम रखा था तो लोग कहते थे कि मैं हिरोइन जैसी नहीं दिखती हूं क्योंकि मैं उस समय उम्र में कम थी। साथ ही मराठी बैकग्राउंड की थी और बहुत छोटी नजर आती थी। तब लोगों ने अलग ही धारणा बना रखी थी कि एक हीरोइन को कैसा लगना चाहिए। थोड़ी बहुत चीजें थीं, जिसका मुझे सामना करना पड़ा।"

    English summary
    Recently, Madhuri Dixit in an interview, shared her working equation with the Khans and Akshay Kumar. She said, Salman is naughty, Shahrukh is chivalrous.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X