»   » बाप-बेटे संग लिपलॉक सीन देने वाली माधुरी सबसे चर्चित अभिनेत्री

बाप-बेटे संग लिपलॉक सीन देने वाली माधुरी सबसे चर्चित अभिनेत्री

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Madhuri Dixit hot romanced father and son on-screen
धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने आज 47 साल पूरे कर लिए है आज भी उनके हुस्न में वो कशिश है जिसके आगे आज की लड़कियां भी पानी भरती हैं।आज भी माधुरी को देखकर नहीं लगता है कि वह दो बच्चों की मां हैं। उनका फिगर, उनका डांस आज भी पहले की तरह ही जवां है तभी तो चाहे वह टीवी पर दिखे या फिर विज्ञापन में, लोग उन्हें पहले की ही तरह चाह रहे हैं।

Pics: किस और बेड सीन में माधुरी भी पीछे नहीं

आज भी वह टीवी पर चाचाचा डांस करें तो भी लोग तालियां बजाते हैं और उनकी लाइव स्टेज प्रस्तुति पर आज के लड़के भी सीटियां बजाते हैं।  माधुरी एक बेहतरीन अभिनेत्री तो हैं ही लेकिन नंबे के दशक में नंबर वन की इस अभिनेत्री को लोग सेक्स सिंबल भी मानते थे। तभी तो चाहे उनका धक-धक सांग हो या  फिर चोली के पीछे सांग.. हर गीत में  माधुरी के हुस्न को बखूबी निखारने की कोशिश की गयी है जो कि काफी सफल साबित हुई।

माधुरी ने भी पर्दे पर जमकर किसिंग सीन और बेड सीन दिये हैं तो बारिश में भीगने पर भी माधुरी को कभी गुरेज नहीं रहा और शायद माधुरी की सफलता के पीछे यही सबसे बड़ा कारण रहा कि उन्हें जब पर्दे पर उत्तेजक दिखना था तो उन्होंने खलनायक और अंजाम में दोअर्थी गानों पर डांस किया और जब उन्हें लोगों के दिलों की धड़कन बनना था तो वो पर्दे पर हम आपके हैं कौन..की नीशा में अवतरीत हो गयीं।  इसलिए तो लोग माधुरी को संपूर्ण अभिनेत्री कहते हैं।

धक-धक गर्ल माधुरी ने पूरे किये 47 साल.. वो आज भी काफी नमकीन हैं...

आपको जानकर हैरत होगी कि माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की अकेली ऐसी चर्चित अभिनेत्री हैं जिन्होंने पिता-पुत्र के साथ लिपलॉक सीन दिये हैं। जी हां दोस्तों, आपकी चहेती अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने फिल्म दयावान में विनोद खन्ना संग इंटिेमेट सींस दिये थे तो वहीं विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म मोहब्बत में माधुरी ने पर्दे पर लिपलॉक सीन दिया था।

गौर करने वाली बात यह है कि विनोद संग इंटिमेट होने पर भी लोग माधुरी के ही दीवाने हो गये थे और जब अक्षय संग माधुरी रोमांटिक हुईं तो भी लोग माधुरी के ही शबाब के चर्चे करते फिरे।

English summary
Madhuri Dixit was 20 and Vinod Khanna 42 but their sensuous song together, Aaj phir tumpe, became a rage. Nine years later, Madhuri was paired opposite Vinod Khanna's son Akshay in Mohabbat.
Please Wait while comments are loading...