For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना के कारण एक बार फिर 'हिरोईन' में बदलाव

    |

    मधुर भंडाकर की फिल्म 'हिरोईन' जब शुरू की गई थी तब से अब तक उसके ग्रह और नक्षत्र अच्छे नहीं चल रहे हैं। पहले ऐश मैटरनिटी लीव पर चली गईं तो बाद में करीना कपूर ने इस फिल्म में काम करने के लिए अपनी मनमानी की। साथ ही अपनी शर्तों पर मधुर भंडारकर को नचाया।

    लेकिन एकबार फिर करीना मधुर को अपनी शर्तों पर नचा रहीं है। जी हां उनके कंडीशन की लिस्ट कम नहीं हो रही है अब बेबो ने मधुर से शेड्यूल में कुछ चेंजस लाने की डिमांड की है। तो वह एक बार फिर उन्हें झटका देने की तैयारी में हैं। इसलिए पहले फरवरी ऐंड में शुरू हो रहे सेकंड शेड्यूल को अब फरवरी मिड में शिफ्ट कर दिया गया है।

    दरअसल ये बदलाव करीना की शादी को लेकर किया गया है फिल्म का सेकंड शेड्यूल अप्रैल ऐंड के बजाय मार्च मिड में ही खत्म करने की प्लानिंग की जा रही है। इस तरह करीना मार्च ऐंड में शादी और अप्रैल में हनीमून के बाद मई में शूटिंग पर लौट पाएंगी।

    ये सब करीना की ही डिमांड पर किया गया है, क्योंकि वह फिल्म का शेड्यूल बीच में छोड़कर शादी नहीं करना चाहतीं। खैर यह तो करीना ने अच्छा किया की फिल्म को अधर में नहीं लटकाया लेकिन हमें एक बात समझ नहीं आ रही है कि मधुर को अभी और कितने झटके सहने हैं।

    English summary
    Madhur Bhandarkar's Heroine is again in problem due to Kareena Kapoor's engagement and marriage.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X