For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना लॅाकडाउन पर सबसे बड़ी फिल्म, INDIA Lockdown का धमाकेदार पोस्टर, दमदार कास्ट !

    |

    साल 2020 कोरोना का और फिर मार्च से शुरू हुए लॅाकडाउन के कारण जरूर याद रखा जाएगा। ये साल ऐसा रहा जिसका दर्द नए साल में भी बरकरार है। 25 मार्च 2020 को पूरे देश में कोरोना महामारी से बचाव के लिए लॅाकडाउन घोषित कर दिया गया । इसके बाद कई महीनों तक या फिर आप ये समझ लें कि साल के खत्म होने तक देश लॅाकडाउन से अनलॅाक की हालात में पहुंचा।

    मजदूरों की बेहाल हालत, गरीबी और नौकरी जाने से लेकर मौत तक, इस लॅाकडाउन ने हर दर्द से देश को खराब हालत में ले आया। देश के इसी दर्दनाक साल को निर्देशक मुध भंडारकर अपनी फिल्म में पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं। मधुर भंडारकर ने लॅाकडाउन पर बनने वाली अपनी फिल्म इंडिया लॅाकडाउन की घोषणा काफी समय पहले की थी।

    अर्नब लीक चैट में ऋतिक रोशन के नाम पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, गुस्से में बोला- और चुगली चाहिएअर्नब लीक चैट में ऋतिक रोशन के नाम पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, गुस्से में बोला- और चुगली चाहिए

    गुरुवार को उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया। इस पोस्टर की पहली झलक में एक बड़ा सा ताला नजर आ रहा है। जो कि ये बताता है कि देश लॅाक हो चुका है। इस ताले के आस-पास पोस्टर में कई सारे लोग कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं। नो एंट्री का बोर्ड भी पोस्टर में दिखाई दे रहा है।

    पोस्टर देख कर इतना पता चलता है कि लॅाकडाउन में अमीर से गरीब ने जो हालात देखे हुए हैं उसको ये फिल्म बताएगी। इस फिल्म में कास्ट में कई लोगों के नाम शामिल हैं। प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, अहाना कुमरा, सई तमनकर, जरीन शिहाब और प्रकाश बेलवाड़ी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे।

    इस फिल्म की शूटिंग अगले वीक शुरू होगी। ये फिल्म सच्ची घटना पर बेस्ड होगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई और उसके करीब की जाएगी। फिल्म का फोकस भी पूरी तरह से मुंबई पर ही होगा। उम्मीद है कि पर्दे पर लॅाकडाउन की असली कहानी को दिखाने में मधुर भंडारकर सफल हो पाएं। मुमकिन है कि इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा। अभी इस पर कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है।

    English summary
    Madhur bhandarkar film india lockdown movie first poster full cast detail,Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X