For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मधु मंटेना ने की 'मिथो-वर्स' की धमाकेदार घोषणा, बनाएंगे रामायण- महाभारत, कहा, 'पहली फिल्म त्रेता युग में शुरु'

    |

    फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं की एक पूरी मेजबानी के साथ एक पौराणिक कथा समर्थित स्क्रिप्ट में अपना रास्ता खोजने के साथ, फिल्म निर्माता मधु मंटेना ने अपने मायथोलॉजिकल यूनिवर्स की घोषणा की है। उन्होंने इस यूनिवर्स को नाम दिया है 'मिथो-वर्स'.. कोई शक नहीं कि यह काफी दिलचस्प है। लंबे समय से चर्चा थी कि मधु मंटेना रामायण- महाभारत पर फिल्म बना रहे हैं।

    मधु मंटेना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए लिखा,"Working on India's first cinematic universe based on Indian history and Mythology .. Our first film begins in Treta Yuga.
    1.8 billion years have passed in this Kalpa so far .."

    फिल्म निर्माता ने हाल ही में दो महाकाव्य, रामायण और महाभारत बनाने की अपनी योजना के बारे में बात की थी। आज, फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया पर 'मिथो-वर्स' के बारे में घोषणा की है, जिसे वह ऑन-स्क्रीन लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "यूनिवर्स सभी कहानियों को उनकी महिमा में फिर से बताने और कलियुग में इन पात्रों के साथ नई कहानियों को बताने के बारे में है।"

    फरहान अख्तर 'तूफान' इंटरव्यूफरहान अख्तर 'तूफान' इंटरव्यू

    निर्माता ने आगे कहा, "पौराणिक कथाओं की खूबी यह है कि यह कहानियां आज के समाज में भी प्रासंगिक हैं। तो, मैं मिथो-वर्स नामक एक दुनिया बना रहा हूं। कहानी त्रेता युग में शुरू होती है और फिर द्वापर युग और अंत में कलियुग तक जाती है। हम न केवल अतीत से परे, बल्कि भविष्य में भी जाने वाले ब्रह्मांड को बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ब्रह्मांड सभी कहानियों को उनकी महिमा में फिर से बताने और कलियुग में इन पात्रों के साथ नई कहानियों को बताने के बारे में है।"

    इस तथ्य का संज्ञान लेते हुए कि कई अन्य फिल्म निर्माता भी इसी तरह के विषयों पर फिल्में देख रहे हैं, मधु ने रामायण, महाभारत और पौराणिक कथाओं के संबंध में सभी दर्शकों के लिए एक अद्वितीय, विश्व स्तरीय अनुभव का वादा किया है। उन्होंने साझा किया, "हम इसे वैश्विक दर्शकों के लिए बना रहे हैं। हम इन कहानियों को सभी दर्शकों को बताना चाहते हैं क्योंकि बुनियादी भावनाएं सभी के लिए समान हैं।"

    तापसी पन्नू ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस Outsiders Filmsतापसी पन्नू ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस Outsiders Films

    हम इस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि आगे क्या होने वाला है क्योंकि फिल्म निर्माताओं ने इस हालिया अपडेट के साथ हमारी उम्मीदों को बढ़ाने में कामयाबी हासिल की है।

    फिल्म निर्माता ने रामायण को अपने नाम कर लिया है जिसे नितेश तिवारी और रवि उदयवर द्वारा निर्देशित किया जाएगा। पटकथा श्रीधर राघवन द्वारा लिखी जा रही है और लाइव एक्शन ट्राइलॉजी को तेलुगु दिग्गज अल्लू अरविंद और प्राइम फोकस के संस्थापक नमित मल्होत्रा ​​​​द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर महाभारत को द्रौपदी के दृष्टिकोण से बताया जाएगा, एक ऐसा प्रोजेक्ट जिस पर मंटेना दीपिका पादुकोण के साथ सहयोग कर रही हैं।

    English summary
    Madhu Mantena announced India’s first cinematic universe based on Indian history and Mythology- Mythoverse. He said, our first film begins in Treta Yuga.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X