For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    300 करोड़ी 3डी फिल्म 'रामायण' के साथ तैयार हैं निर्माता, राम- सीता बनेंगे ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण?

    |

    लंबे समय से चर्चा चल रही है कि 'रामायण' पर फिल्म बनाने की प्लानिंग चल रही है। प्रभास और सैफ अली खान के साथ 'आदिपुरुष' की घोषणा हो चुकी है। वहीं, रिपोर्ट्स है कि निर्माता मधु मंटेना भी जल्द ही अपनी 'रामायण' लॉन्च करने वाले हैं। अफवाहें हैं कि फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को राम- सीता की जोड़ी के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

    हाल में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और विकास बहल से फैंटम फिल्म के शेयर्स खरीदने वाले मधु मंटेना ये फिल्म 300 करोड़ के भारी भरकम बजट में तैयार करने वाले हैं। इसे थ्री-डी फॉर्मेट पर दो भागों में बनाया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन करेंगे नीतेश तिवारी।

    फिलहाल फिल्म कब फ्लोर पर आएगी, इसकी फाइनल डेट सामने नहीं आई है। लेकिन सूत्र के अनुसार, निर्माता ने कुछ रिसर्च स्कॉलर्स को रामायण पर रिचर्स और फैक्ट इक्कठे करने का काम सौंप दिया है। ताकि बाद में किसी भी तरह का विवाद ना हो।

    फिल्म की लंबाई

    फिल्म की लंबाई

    बताया गया है कि मधु मेंटना 'रामायण' को दो भागों में रिलीज करने की सोच रहे हैं।रामायण एक बहुत बड़ा महाकाव्य है जिसे 3 घंटे की फिल्म में समेट पाना आसान नहीं। फिल्म की लंबाई बाधा ना बने, इसीलिए इसे दो भागों में रिलीज किया जाएगा।

    अलग अलग भाषाओं में रिलीज

    अलग अलग भाषाओं में रिलीज

    फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। जिसका निर्देशन नितेश तिवारी और रवि उद्वेवर करेंगे।

    ग्लोबल ऑडियंस को ध्यान में रखा जाएगा

    ग्लोबल ऑडियंस को ध्यान में रखा जाएगा

    प्रोड्यूसर अल्लु अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा ने इस फिल्म की घोषणा करते हुए कहा कि वो इसे इसे ग्लोबल ऑडियंस को देखते हुए बनाना चाहते हैं। नितेश तिवारी ने बताया कि श्रीधर राघवन इस फिल्म की पटकथा लिख रहे हैं। जब ये सभी कुछ तैयार हो जाएगा तब हम बाकी चीजों पर ध्यान दे पाएंगे।

    बैक टू बैक पौराणिक फिल्में

    बैक टू बैक पौराणिक फिल्में

    सिर्फ रामायण ही नहीं, बल्कि इन दिनों पौराणिक कथाओं पर फिल्म बनाना ट्रेंड में आ चुका है।

    डायरेक्‍टर ओम राउत आदिपुरुष नाम से फ‍िल्‍म बना रहे हैं जिसमें प्रभास भगवान राम का किरदार निभाएंगे। जबकि सैफ अली खान बनेंगे लंकेश। इसके अलावा आ रही विकी कौशल की अश्वथामा। अक्षय कुमार की राम सेतु, कंगना रनौत की अपराजिता अयोध्या.. वहीं, महाभारत पर बिग बजट फिल्म बनने की अफवाह है।

    राम के किरदार पर ऋतिक रोशन

    राम के किरदार पर ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन ने हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की है कि उन्हें रामायण के लिए अप्रोच किया जा रहा है। लेकिन जब उनके इस बाबत सवाल किया गया, तो उन्होंनेकहा, रामायण का हर एक किरदार कमाल का है लेकिन राम का किरदार बहुत ही दिलचस्प है। अगर कोई राम के किरदार को थोड़ा सा ग्रे शेड देता तो वो इस इसे बहुत ही कमाल के तरीके से पेश कर सकता है।

    लंबी चौड़ी स्टारकास्ट

    लंबी चौड़ी स्टारकास्ट

    बहरहाल, इस फिल्म को तैयार होने में फिलहाल लंबा समय लगने वाला है। जाहिर है यदि फिल्म फाइनल हो जाती है.. तो इसकी स्टारकास्ट काफी लंबी चौड़ी होगी। ना सिर्फ राम- सीता.. बल्कि पचासों अहम किरदार होंगे। लिहाजा, देखना दिलचस्प होगा कि निर्माता इस फिल्म की घोषणा कब तक करते हैं।

    सलमान खान की बैक टू बैक शूटिंग- 'टाइगर 3' की शूटिंग शेड्यूल फाइनल, दुबई में धमाकेदार एक्शन

    English summary
    Producer Madhu Mantena is all set to launch his 300-Crore 3-D film Ramayan. Will Hrithik Roshan and Deepika Padukone to play Ram and Sita?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X