For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तुषाद में सम्मान पाना कपूर खानदान के लिए गौरव की बात है : करीना

    |

    लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय में अपनी मोम की प्रतिमा को देखकर खुश हुई करीना कपूर ने इस सम्मान को कपूर खानदान का गौरव करार दिया। करीना ने कहा कि आज कपूर फैमिली के लिए बहुत बड़ा दिन है क्योंकि आज उनके परिवार के किसी सदस्य को इतना बड़ा सम्मान मिला है।

    आपको बता दें खुद करीना ने अपने मोम के पुतले का अनावरण किया। अपनी मूर्ति को देखकर खुद करीना काफी हैरान थीं। इससे पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, रितिक रोशन और ऐश्वर्या राय की मूर्तियां तुषाद में लग चुकी हैं।

    राष्ट्रपिता महात्मा गांधी औऱ आयरन लेडी इंदिरा गांधी के साथ इस म्यूजियम में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी इस सूची में स्‍थान बना चुके हैं। पूरी दुनिया इधर लगे बुत को सम्‍मान के रूप में देखती है।

    गौरतलब है कि करीना को केवल बॉलीवुड में ही काम करने के कारण नहीं बल्कि राष्‍ट्रीय और अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर समाज सेवा करने के कारण उन्हें यह सम्मान मिला है। उनके खास योगदानों में साल 2004 में सुनामी पीडि़तों के लिए फंड जुटाना और मध्‍य प्रदेश के चंदेरी गांव का गोद लेना है, यही नहीं करीना यूनेस्‍को के साथ सर्व शिक्षा अभियान को आगे बढ़ाने में भी साथ आई और उन्होने महिला हिंसा के खिलाफ भी जोरदार पहल की है।

    English summary
    wax statue at the Madame Tussauds is great honour for Kapoor Family says Kareena Kapoor. Kareena Kapoor on Thursday unveiled her wax statue at the Madame Tussauds museum in Blackpool, Britain.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X