For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अस्पताल में भर्ती होने से पहले संजय दत्त ने कहा - मेरे लिए दुआ करो, मान्यता ने की है एक गुज़ारिश

    |

    संजय दत्त को कैंसर का ईलाज करवाने के लिए यूएस का वीज़ा नहीं मिल पाया है और उनका ईलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शुरू हो चुका है। संजय दत्त, मंगलवार की शाम को घर से विदा लेकर अस्पताल में भर्ती होने पहुंचे हैं जहां उनका आगे का ईलाज किया जाएगा।

    अस्पताल के लिए जाते समय संजय दत्त के घर के बाहर मीडिया की भारी भीड़ इकट्ठा हो चुकी थी। संजय दत्त ने कैमरों के लिए विक्टरी का चिन्ह दिखाया और कहा मेरे लिए दुआ करना।

    वहीं फोटोग्राफर भी संजय दत्त की तस्वीरें खींचते हुए भावुक हो गए। सबने संजय दत्त का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि बाबा आप जल्दी ठीक होकर वापस आईए। वहीं अब संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने इस कठिन समय में लोगों से एक गुज़ारिश की है।

    मान्यता ने मीडिया को बयान दिया कि वो और उनका परिवार इस समय किस तरह एक दूसरे की हिम्मत बढ़ा रहा है और वो फैन्स और मीडिया से क्या उम्मीदें कर रही हैं। मान्यता ने कहा -

    मान्यता दत्त की गुज़ारिश

    मान्यता दत्त की गुज़ारिश

    मैं संजू को इतने सालों से मिले प्यार और स्नेह के लिए मैं उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। संजू ने अपनी ज़िंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के दौरान आपके आराध्य और सहयोग ने उन्हें बेहद हिम्मत दी है। और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे।

    हो रही है परीक्षा

    हो रही है परीक्षा

    अब हमें एक और चुनौती के परीक्षण के लिए चुना गया है और मुझे पता है, यही प्यार और स्नेह उन्हें यह वक़्त निकालने में मदद करेगा। एक परिवार के रूप में, हमने सकारात्मकता और ग्रेस के साथ इसका सामना करने का फैसला किया है।

    हम हर तरह से लड़ेंगे

    हम हर तरह से लड़ेंगे

    हम मुस्कान के साथ, अपने जीवन को संभव तरीके से सामान्य बनाने जा रहे हैं, क्योंकि यह एक कठिन लड़ाई होने के साथ-साथ एक लंबा सफ़र भी है। और, हमें किसी नकारात्मकता के बिना, संजू के लिए ऐसा करने की जरूरत है।

    होम क्वारंटीन में मान्यता

    होम क्वारंटीन में मान्यता

    इस मुश्किल समय में, दुर्भाग्य से, मैं अपने होम क़वारन्टीन के कारण अस्पताल में उनके साथ खड़े रहने में असमर्थ हूं, जो अब बस कुछ दिनों में समाप्त हो जाएगा। हर लड़ाई में एक मशालची और किले को मजबूत रखने वाला शख्स होता है।

    प्रिया पर है ज़िम्मेदारी

    प्रिया पर है ज़िम्मेदारी

    प्रिया जिन्होंने हमारे परिवार द्वारा संचालित कैंसर फाउंडेशन के साथ दो दशकों में बड़े पैमाने पर काम किया है, और जिन्होंने अपनी माँ को इस बीमारी से भी जूझते हुए देखा है, वह हमारी अविश्वसनीय मशालची है, जबकि मैं किले को संभालूंगी।

    आगे की दिशा बाद में तय करेंगे

    आगे की दिशा बाद में तय करेंगे

    हर कोई जो हम से पूछ रहा है, उन्हें बताना चाहूंगी कि संजू मुंबई में अपना प्रारंभिक उपचार पूरा करेंगे। हम आगे की यात्रा की योजना, कोविड की स्थिति में सुधार आने के साथ तैयार करेंगे। फ़िलहाल, संजू कोकिलाबेन अस्पताल में हमारे सबसे सम्मानित डॉक्टरों की देखरेख में है।

    सबसे एक ही निवेदन है

    सबसे एक ही निवेदन है

    मैं सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं, उनकी बीमारी के स्टेज पर अनुमान न लगाएं और डॉक्टरों को अपना काम करने दें। हम उनके प्रोग्रेस पर आप सभी को नियमित रूप से अपडेट करते रहेंगे।

    हमारा सब कुछ संजू हैं

    हमारा सब कुछ संजू हैं

    संजू न केवल मेरे बच्चों के पिता और मेरे पति हैं, बल्कि माता-पिता के गुज़र जाने के बाद, वे अंजू और प्रिया के लिए भी पिता की तरह रहे हैं। वह हमारे परिवार के लिए सब कुछ हैं।

    हम जीतेंगे और इस कठिनाई को हराएंगे

    हम जीतेंगे और इस कठिनाई को हराएंगे

    जबकि हमारा परिवार पूरी तरह से हिल गया है, लेकिन हम दृढ़ता से लड़ने के लिए तैयार हैं। भगवान और आपकी प्रार्थनाओं के साथ, हम एक साथ इस स्थिति को पार करेंगे, और विजेता बन कर उभरेंगे।

    सबकी दुआएं असर करेंगी

    सबकी दुआएं असर करेंगी

    मान्यता ने संजय दत्त के लिए थोड़ी सी निजता मांगी है जिसका हम सब सम्मान करते हैं और उम्मीद करते हैं कि संजय दत्त जल्द ही स्वस्थ होकर अपने परिवार के पास लौटे औऱ फैन्स को उसी तरह इंटरटेन करें जिसके लिए वो जाने जाते हैं।

    English summary
    Sanjay Dutt's wife Maanyata Dutt has requested for privacy as his cancer treatment starts at Kokilaben Hospital.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X