For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर लूलिया ने लगाई मुहर, बोली वो सिर्फ दोस्त नहीं है बल्कि..

    |

    सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड्स को लेकर चर्चाएं तो काफी समय से चली आ रही है और कभी कभी ना कुछ ऐसा होता है जिससे सलमान खान फिर से अकेले हो जाते है और कुछ समय के बाद उनका नाम किसी से जुड़ जाता है। इस समय सलमान खान की लाइफ में जो नाम अफवाहों में वो है रोमानियन सिंगर और एक्ट्रेस लूलिया वंतूर। बता दें कि हाल ही में लुलिया ने अपने और सलमान खान के रिश्तों को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि सलमान सिर्फ उनके दोस्त नहीं है बल्कि उससे भी ज्यादा बढ़कर है।

    तीसरी बार बनेगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की जोड़ी, इस फिल्म में करेंगें रोमांसतीसरी बार बनेगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की जोड़ी, इस फिल्म में करेंगें रोमांस

    इसके अलावा पूछे जाने पर उन्होने कहा कि उनकी पूरी फैमिली काफी अच्छी है और बहुत ही सपोर्टटिव है। सलीम खान को तो उन्होने पिता का दर्जा तक दे दिया है।

    लूलिया से जब पूछा गया कि सलमान खान के घर शहनाई कब तक बजेगी तो लूलिया के जवाब ने फिर से एक बार सबको सोचने पर मजबूर कर दिया..उन्होने कहा कि धीरज रखें सारी बाते पब्लिक के लिए नहीं है और आपको समय आने पर सबकुछ पता चल जाएगा।

    लोग इसको लूलिया और सलमान के रिश्तों पर मुहर लगने जैसा मान रहें है। फिलहाल लूलिया अपनी डेब्यू फिल्म राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला से करने जा रही हैं। आइए नजर डालते है सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट पर जो हमेशा चर्चा में रहती है।

    संगीता बिजलानी

    संगीता बिजलानी

    सलमान खान और संगीत बिजलानी काफी ज्यादा सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन किसी कारणवश दोनो का रिश्ता टूट गया था। इनकी शादी के तो कार्ड्स भी छप चुके थे।

    सोमी अली

    सोमी अली

    सोमी अली एक पाकिस्तानी अभिनेत्री थी और सलमान खान के करियर के शुरु में ही उनके काफी ज्यादा करीब आ गई थी लेकिन ये रिश्ता भी नहीं चल पाया है।

    ऐश्वर्या राय

    ऐश्वर्या राय

    सलमान खान और ऐश्वर्या के बारे में कहा जाता है कि सलमान खान ऐश को लेकर सबसे ज्यादा सीरियस थे लेकिन सलमान के गलत व्यवहार के कारण ऐश ने सलमान से किनारा कर लिया था।

    स्नेहा उलाल

    स्नेहा उलाल

    ऐश्वर्या राय के छोड़ के जाने के बाद सलमान ने स्नेहा उलाल को ढूंढा जो कि हूबहू ऐश की शक्ल की थी। दोनो ने साथ में एक फिल्म लकी भी की थी जो कि फ्लॉप हो गई थी।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    सलमान खान की जिंदगी में अगली एंट्री कैटरीना कैफ की हुई और काफी समय तक दोनो रिलेशनशिप में रहे थे। अभी भी दोनो साथ ही है लेकिन ये रिश्ता कैसा है..इसकी सच्चाई कोई नहीं जानता है।

    English summary
    Lulia vantur speaks on Salman khan for her relationship, she said that Salman khan not only friend but above the relationship.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X