For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA तस्वीरें - सलमान के साथ लूलिया ने किया 2016 का स्वागत...घोड़े पर!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] सलमान खान और लूलिया वंतूर...ये दो नाम 2015 की लाइमलाइट रहे हैं और अब 2016 में ये कोई बड़ा धमाका कर दें तो आश्चर्य पर करिएगा। खबरें थीं कि अपने 50वें जन्मदिन की पार्टी में सलमान लूलिया को सबसे अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर मिलवाएंगे पर ऐसा कुछ हुआ नहीं।

    हालांकि केक काटते ही परिवार के साथ लूलिया को केक खिलाता सलमान का वीडियो काफी वायरल हुआ। खैर अब ताज़ा तस्वीरें हैं सीधे सलमान के पनवेल फार्महाउस से जहां पूरे खान परिवार ने नए साल का स्वागत किया।

    [PHOTOS: अपने जन्मदिन पर पॉपकॉर्न तक सलमान ने ही बांटे!]

    और वहां मौजूद की लूलिया वंतूर। हालांकि उन्होंने कोशिश की कि तस्वीरें वायरल ना हो लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। क्योंकि लूलिया ने अपनी अकेली तस्वीर डाली लेकिन उसी जगह की दूसरी तस्वीर जिसमें सलमान थे, तुरंत वायरल हो गई।

    [सलमान का साल 2015...कमाल]

    सलमान और लूलिया हाल ही में एक साथ सुभाष घई के घर जाते दिखे थे और दोनों ने कैमरे को इग्नोर नहीं किया...पहली बार और कयास लगने लगे कि शायद सलमान अपने रिलेशनशिप को दूसरे लेवेल पर ले जा रहे हैं। देखिए तस्वीरें -

    घुड़सवारी

    घुड़सवारी

    सलमान के पनवेल फार्महाउस में लूलिया कुछ इस अंदाज़ में घुड़सवारी करती दिखीं। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में सलमान भी दिखाई दे रहे हैं।

    पार्टी में कैमरे पर नज़र

    पार्टी में कैमरे पर नज़र

    सलमान की पार्टी में लूलिया की नज़र शायद कैमरों पर ही थी। तभी तो दूर से खिंच रही इस सेल्फी में भी लूलिया कैमरे में ही देखती नज़र आ रही हैं।

    हर समय साथ

    हर समय साथ

    जन्मदिन की पार्टी में भी लूलिया हर वक्त खान परिवार के साथ ही नज़र आईं। इस तस्वीर में भी लूलिया सलमान और अलवीरा के पीछे खड़ी नज़र आ रही हैं।

    फैमिली के साथ मूमेंट

    फैमिली के साथ मूमेंट

    सलमान ने केक काटने के बाद अपने परिवार को खिलाया और इनमें लूलिया वंतूर भी शामिल थीं। Cool

    अचानक दिखीं

    अचानक दिखीं

    इस तस्वीर में किसी की नज़र लूलिया पर नहीं जा रही थी पर वो फ्रेम में मौजूद है। वैसे इस पार्टी के बाद सलमान ने नाराज़गी भी जताई कि लूलिया लोगों से ज़्यादा दोस्ताना हो रही थीं।

    मूंछें हों तो सुलतान जैसी

    मूंछें हों तो सुलतान जैसी

    इस तस्वीर में सलमान के साथ लूलिया हैं और अपने बालों से मूंछें बना रखी है। ये भी सलमान के जन्मदिन की पार्टी की तस्वीर है जिसे बाद में मिनी माथुर ने शेयर किया।

    English summary
    Lulia Vantur spotted celebrating new year with Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X