For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान और परिवार के बारे में इंटरव्यू में खुलकर बोलीं लूलिया!

    By Shweta
    |

    सलमान खान और लूलिया वंतूर के बारे में हमेशा कुछ ना कुछ खबरें आती ही रहीं। कभी सलमान खान के साथ अफेयर तो कभी सलमान खान के साथ शादी को लेकर वो हमेशा हमारे देश में खबरों में बनी रहीं। लूलिया एक बार फिर सुर्खियों में हैं और वो भी सलमान की वजह से नहीं बल्कि रोमानिया में दिए एक इंटरव्यू की वजह से।

    [1st day 1st Show..साल का सबसे बड़ा सरप्राइज निकली तुम बिन 2!]

    जी हां लूलिया ने रोमानिया के एक मैगजीन में इंटरव्यू के दौरान खुल कर सलमान खान के परिवार और भारत के बारे में बातें की। भले ऐसी खबरें आ रही हो कि सलमान-लूलिया का ब्रेकअप हो गया और इसमें कितनी सच्चाई है ये तो कई नहीं जानता लेकिन आप आगे की स्लाइड्स पर पढ़िए क्या कहा लूलिया ने इस इंटरव्यू के दौरान।

    एक ही घर में कई लोग

    एक ही घर में कई लोग

    लूलिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि भारत में उतनी प्राइवेसी नहीं है जितना दूसरे देशो में होती है। वहां एक ही घर में कई लोग रहते हैं। अब उनका इशारा तो सलमान खान की ही तरफ था क्योंकि सभी जानते हैं कि सलमान का परिवार कितना एक दूसरे से जुड़ा हुआ है और आज भी सभी एक ही छत के नीचे रहते हैं।

    अलग मानसिकता

    अलग मानसिकता

    लूलिया ने कहा कि भारत के लोगों की अलग मानसिकता होती है और वहां का कल्चर भी बहुत ही अलग है। वहां सड़कों पर लोग अपने कपड़े का ख्याल रखते हैं। मेरी ड्रेसिंग वहां के हिसाब से लो कट थी इसलिए मुझे भी इसपर ध्यान देना पड़ा।

    गाती हूं हिंदी गाने

    गाती हूं हिंदी गाने

    जी हां लूलिया वंतूर ने कहा कि वो अब हिंदी गाने भी गाती हैं और थोड़ी बहुत हिंदी में बात भी कर लेती हैँ।

    सपनों का त्याग

    सपनों का त्याग

    अपने सपनों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वो भारत गईं इस वजह से थिएटर एक्टिंग नहीं कर पाती थीं और इस बात का उन्हें दुख है।

    बच्चों के सवाल पर

    बच्चों के सवाल पर

    जब उनसे ये पूछा गया कि क्या वो आगे बेबी प्लान कर रही हैं इसपर भी उन्होंने खुलकर कहा कि फिलहाल कोई प्लान नहीं है । बेबी तो Blessing होते हैं उसके बारे में कुछ भी नहीं कह सकते।

    लेकिन कुछ भी साफ नहीं

    लेकिन कुछ भी साफ नहीं

    हालांकि लूलिया ने इंटरव्यू में कहीं भी सलमान से अपनी शादी या अफेयर की बात नहीं की। वो फिलहाल तो भारत लौटी भी नहीं हैं इसलिए भी उनके और सलमान के ब्रेकअप की खबरें और जोर पकड़ रही हैं।

    कई जगह दिखे साथ

    कई जगह दिखे साथ

    सलमान खान पहले भी कई बार लूलिया के साथ दिख चुके हैं लेकिन कभी भी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर कुछ नहीं कहा। अब वो भारत वापस लौटती हैं या नहीं इसी से साफ हो जाएगा कि आखिर माजरा क्या है।

    Review

    Review

    MUST READ

    फोर्स 2 फिल्म रिव्यू - एक्शन भरपूर लेकिन नया कुछ भी नहीं..

    English summary
    Lulia vantur opnes up and shared her biews regarding her stay with Salman in India. read this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X