For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लवयात्री: नाम बदलने से भी नहीं बनी बात, सलमान खान की इस फिल्म पर फिर से FIR दर्ज

    |

    सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म लवयात्री अभी भी मुसीबतों से बाहर नहीं निकल पाई है और एक बार फिर से फंस गई है। आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की इस पहली फिल्म के नाम के विरोध के बाद इसका नाम बदल दिया गया था और फिर से इस पर एफआईआर हो गई है। बता दें कि अब गुजरात से इस फिल्म को लेकर आपत्ति दर्ज हुई है और उनका नाम है मेधा बेन पुरोहिल औत प्रवीण तरबदा। उनका आरोप है कि फिल्म उनकी अस्था को ठेस पहुंचाई गई है और गरबा को काफी गलत तरीके से दिखाया गया है।

    सायना नेहवाल बायोपिक: आज से शुरु हो गई शूटिंग, श्रद्धा कपूर निभाएंगी धमाकेदार किरदारसायना नेहवाल बायोपिक: आज से शुरु हो गई शूटिंग, श्रद्धा कपूर निभाएंगी धमाकेदार किरदार

    बता दें कि इसके बाद से इस समस्या में और भी ज्यादा बढोतरी हो गई है। इस केस की सुनवाई के लिए उनके रंजन कुमार झा सामने आए है और इसकी सुनवाई 27 सितंबर को होने वाली है।

    बता दें कि इस केस में निर्देशक, प्रोड्यूसर सलमान खान और सेंसर बोर्ड चेयरमैन गुजरात पर शिकायत दर्ज कराई गई है। एक के बाद एक विवाद झेल रही ये फिल्म अगले महीने 5 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

    इस केस की सुनवाई गुजरात के बड़ोदरा कोर्ट में होने वाली है जिसमें क्या फैसला लिया जाएगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा। सलमान खान की इस फिल्म को लेकर मुसीबतें काफी ज्यादा बढ़ चुकी हैं जिसका फैसला 27 सितंबर को होगा।

    English summary
    Salman khan's film Loveyatri gone in trouble again. Fir lodge again in the Gujarat and reason in very big.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X