For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लव आज कल के 12 साल पूरे, दीपिका पादुकोण ने अपने किरदार 'मीरा' को लेकर कही ये बात

    |

    दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा को बार-बार साबित किया है। लेकिन इम्तियाज अली की लव आज कल उनके सबसे यादगार कामों में से एक है। फिल्म में न केवल मीरा के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की गई थी, बल्कि यह अभिनेत्री के सबसे खूबसूरत करैक्टर में से एक साबित हुआ है।

    फिल्म ने रिलीज़ के 12 साल पूरे कर लिए है, ऐसे में अभिनेत्री ने बीते दिनों को याद किया और अपने करैक्टर 'मीरा' का जश्न मनाया।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने साझा किया, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लव आज कल को 12 साल हो गए हैं! मीरा, मेरा मानना ​​है, बस सुंदर थी; भीतर से भी बाहर से भी। ऐसे ऐसा किरदार जिससे उस समय सभी ने संबंधित महसूस किया। उन सभी महीनों को याद करते हुए जो हमने दिल्ली और लंदन में फिल्मांकन के लिए बिताए थे, मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। "

    यह निर्देशक इम्ताज़ अली के साथ अभिनेत्री की पहली फिल्म थी, जो फिल्मों में अपने स्ट्रांग फीमेल कैरेक्टर के लिए जानी जाती हैं। यह फिल्म आधुनिक समय के रिश्तों पर आधारित थी और मुक्त-उत्साही मीरा के रूप में दीपिका के प्रदर्शन को प्रशंसकों ने खूब सरहाया और दर्शकों के दिमाग में आज भी ताजा है।

    अभिनेत्री का करियर ग्राफ एक लीजेंड के रूप में माना जाता है, जिसमें सफलता का स्ट्राइक रेट किसी से पीछे नहीं है।

    English summary
    love aaj kal 12 years completed: Deepika Padukone remember about playing Meera character
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X