For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चितिंत ऐश्वर्या

    |

    बॉलीवुड अदाकारा और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ भी होने से पहले एक औरत हैं जिेसके कारण वो महिलाओं पर होने वाले जुल्म के लिए सोचती हैं। ऐश्वर्या ने कहा कि उन्हें महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध से काफी गुस्सा आता है। उन्हें डर नहीं लगता है बल्कि अपराधियों पर क्रोध आता है कि वो बेधड़क होकर महिलाओं, लड़कियों और बच्चियों पर जुल्म करते हैं।

    ऐश ने कहा कि बीते दिनों में जो कुछ भी हुआ है वो काफी दिल का दहलाने वाला था इसलिए इस विषय पर गंभीरता से सोचने की जरूरत है। ऐश ने कहा कि अपराधियों के लिए कड़े से कड़ा कानून होना चाहिए और उन्हें तुरंत सजा मिलनी चाहिए ताकि उसे देखकर किसी की भी हिम्मत ना हो कि वो दोबारा अपराध के बारे में सोचे।

    ऐश ने यह बात जिंदगी लाइव अवॉर्डस समारोह में कही जहां दिल्ली की सीएम शीला दीक्षित भी मौजूद थीं। इस के अलावा इस प्रोग्राम में क्रिकेटर गौतम गंभीर भी मौजूद थे।

    शायद ऐश्वर्या की यही बातें उन्हें लोगों से अलग करती हैं। इसलिए लोग उन्हें आज भी उतना प्यार और सम्मान देते हैं क्योंकि वो फिल्मों से इतर भी सोचती है। इससे पहले भी जब मुंबई में बम विस्फोट हुआ था तो ऐश ने मुंबई वासियों का दर्द समझते हुए फ्रांस से मिलने वाला सम्मान लेने से मना कर दिया था। ऐश्वर्या की सोच बताती है कि वो केवल बेहतरीन कलाकार ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं।

    English summary
    Lot needs to be done for security of women said Aishwarya Rai Bachchan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X