For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लुटेरा- आखिर क्या चल रहा है सोनाक्षी-रणवीर के बीच!

    |

    लुटेरा फिल्म में रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा पहली बार परदे पर एक साथ नज़र आने वाले हैं। सोनाक्षी जहां एक ओर काफी शांत सी और गंभीर अदाकारा मानी जाती हैं वहीं रणवीर की इमेज बॉलीवुड में एक मनमौला और फ्लर्टी एक्टर के रुप में है। दोनों को साथ में देखने को लोग तो बेताब हो रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि रणवीर सिंह सोनाक्षी के साथ अपनी जोड़ी परदे पर देखने को हमसे भी ज्यादा बेताब हैं। रणवीर सिंह तो हर एक इवेंट के दौरान सोनाक्षी सिन्हा के इतने करीब खुद को दिखाने की कोशिश करते हैं कि लोगों को यूं प्रतीत हो कि वो और सोना एक दूसरे के काफी करीब हैं।

    हालांकि सोनाक्षी सिन्हा कभी भी रणवीर सिंह के साथ कुछ इस तरह बर्ताव नहीं करतीं जिससे लोगों को उनके बारे में बात करने का मौका मिले। लेकिन फिर भी सोनाक्षी और रणवीर को लेकर लोगों को यूं लगने लगा है कि कहीं ना कहीं कुछ तो है इनके बीच। हालांकि रणवीर सिंह ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनके और सोनाक्षी के बीच कुछ भी नहीं है लोगों ने ही उन्हें लेकर अफवाहें उड़ानी शुरु कर दी हैं। रणवीर ने कहा कि जब मैंने और सोनाक्षी ने लुटेरा फिल्म की शूटिगं शुरु भी नहीं की थी तभी से लोगों ने हमारे बीच अफेयर की खबरें उड़ानी शुरु कर दी थीं। जबकि ऐसा कुछ था ही नहीं।

    रणवीर और सोनाक्षी फिल्म लुटेरा के हर एक इवेंट के दौरान एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते नज़र आए। फिल्म के म्यूसिक लॉंच से लेकर हर एक इवेंट में सोना और रणवीर की कैमिस्ट्री काफी अच्छी नज़र आई। दोनों की दोस्ती भी काफी गहरी दिखी। लेकिन जब भी रणवीर से पूछा गया कि क्या सोनम उनकी गर्लफ्रैंड हैं तो रणवीर हर बार ये सवाल टाल गये।

    सोना ने मारा रणवीर को चांटा

    सोना ने मारा रणवीर को चांटा

    सबसे पहले लुटेरा फिल्म के म्यूसिक लॉंच के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने रणवीर सिंह को सबके सामने चांटा मार दिया। हुआ कुछ यूं कि रणवीर ने कहा कि सोनाक्षी भी गाना गाना चाहती हैं। और उन्हें माइक पकड़ा दिया। सोनाक्षी की समझ में नहीं आया कि वो क्या करें। तो उन्होंने रणवीर को चांटा मार दिया।

    रणवीर ने मारी सोना को आंख

    रणवीर ने मारी सोना को आंख

    रणवीर सिंह ने हाल ही में लुटेरा फिल्म के स्पेशल मिल्स एंड बून एडीशन के लॉंच के दौरान सोनाक्षी सिन्हा को आंख मारी। रणवीर सिंह से हमने पूछा कि आपकी क्या कोई गर्ल फ्रैंड है इसपर रणवीर ने सोनाक्षी की तरफ देखा और आंख मारी रणवीर के इस आख मारने को सभी ने देखा और कैमरे में कैद भी किया।

    सोनाक्षी ने कहा हाय ब्वॉयफ्रैंड

    सोनाक्षी ने कहा हाय ब्वॉयफ्रैंड

    रणवीर सिंह ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब सोनाक्षी से वो पहली बार मिले तो सोनाक्षी ने उन्हें दूर से देखकर ही कहा हाय ब्वॉयफ्रैंड। रणवीर ने बताया कि इसी तरह से उनकी और सोनाक्षी की पहली मुलाकात हुई फिल्म लुटेरा की शूटिंग के दौरान। और उसके बाद से दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गये।

     सोनाक्षी और रणवीर पहली बार साथ

    सोनाक्षी और रणवीर पहली बार साथ

    सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। लेकिन दोनों की जोड़ी सभी को बहुत पसंद आ रही है। लुटेरा फिल्म में रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा के बीच काफी सारे रोमांटिक सीन्स भी शूट किये गये हैं। इन सीन्स में दोनों की जोड़ी काफी अच्छी दिख रही है।

    सोना ही कर सकती थीं लुटेरा का किरदार

    सोना ही कर सकती थीं लुटेरा का किरदार

    रणवीर सिंह ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। लुटेरा फिल्म में उनका जो किरदार है वो सिर्फ वही निभा सकती थीं। उनके अलावा और कोई इस किरदार को अच्छी तरह से नहीं निभा सकता था। सोनाक्षी ही उस जमाने के लुक को जिंदा कर सकती थीं।

    English summary
    Lootera film is getting lots of good remarks from the industry. Sonakshi Sinha and Ranveer Singh both are promoting Lootera in their different way. Ranveer Singh and Sonakshi seems very close to each other as they show in every Lootera promotional event.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X