For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ’लूटकेस' के निर्माताओं ने पहले गाने की रिलीज़ से पहले एक वीडियो के साथ किया प्रशंसकों का मनोरंजन!

    |

    'लुटकेस' का पहला गाना रिलीज होने से पहले, जो क्लासिक गीत 'आज कल' का एक रीक्रिएशन है, निर्माताओं ने एक मज़ाकिया और प्रफुल्लित करने वाला डायलॉग प्रोमो जारी किया है, जो आपको हँसाएगा भी और साथ ही 60 के दशक के पुराने दिनों की याद दिला देगा! निर्माताओं ने कुणाल केमू के किरदार नंदन और ब्रीफकेस के बीच 'ब्रोमांस' का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जबकि बैकग्राउंड में क्लासिक गीत सुनाई दे रहा है।

    सामने आई एमी जैक्सन के बेटे की पहली तस्वीर- सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल Videoसामने आई एमी जैक्सन के बेटे की पहली तस्वीर- सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल Video

    फिल्म की कहानी एक आम आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो हर आम आदमी की तरह पैसे की समस्या से ग्रस्त है और जब उसके सामने ब्लैक मनी से भरी अटैची आती है, तो वह तुरंत इसके प्यार में पड़ जाता है,

    लेकिन वो उन लोगों के बारे में नहीं जानता जो बैग की तलाश में हैं। यह कहानी ब्रीफकेस के साथ नंदन के मुठभेड़ के परिणामों पर स्थापित है। लुटकेस में मुख्य अभिनेता कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज नज़र आएंगे।

    फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। लुटकेस 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

    English summary
    Kunal khemu's Lootcase film promo release, Film makers first time shared an funny video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X