For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 'लूप लपेटा' से तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन का रोमांटिक अंदाज- आज शूटिंग का आखिरी दिन

    |

    तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन का फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज करने के बाद, "लूप लपेटा" के निर्माताओं ने एक नया फोटो जारी किया है, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया कर रहे हैं।

    बता दें कि लूप लपेटा 1998 में रिलीज हुई जर्मन की सुपरहिट क्लासिक फ‍िल्‍म 'रन लोला रन' की हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन Tom Tykwer ने किया था.. और Franka Potente, Moritz Bleibtreu, Herbert Knaup, Nina Petri जैसे सितारे लीड रोल में थे। इस फिल्म को ऑस्कर्स में भी नॉमिनेट किया गया था।

    मूल कहानी में एक लड़की ऐसे पेचिंदा हालत में होती है कि उसके पास जल्द से जल्द किसी मामले में फंसे अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता। इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, आज गोवा मे शुटिंग का आख़िरी दिन है।

    सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर) और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित,
    विख्यात विज्ञापन फिल्म निर्माता आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित "लूप लपेटा" 2021 में रिलीज के लिए तैयार है।

    आग और बर्फ की दुनिया

    आग और बर्फ की दुनिया

    तापसी ने दोनों की रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "सत्या के लिए यह पहली फाइट का प्यार था.. और मैं.. मैं बहुत भाग चुकी थी। अब बस पांव टिकाना चाहती थी। लाइफ से मार खाने की हमें आदत हो गई थी। इसीलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया। आग और बर्फ की दुनिया में आने को तैयार हो जाइए।"

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    कोई शक नहीं कि तापसी बैक टू बैक शानदार फिल्मों के साथ तेजी से आगे बढ़ रही हैं। हर फिल्म के साथ उनका करियर ग्राफ तेजी से ऊपर जाता दिख रहा है। लूप लपेटा की शूटिंग के साथ साथ वह अपनी अगली फिल्म 'शाबाश मीठू' के लिए ट्रेनिंग भी कर रही हैं।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    तापसी की आने वाली फिल्मों की लिस्ट देखकर कोई शक नहीं कि उनके फैंस बेहद उत्साहित होंगे क्योंकि तापसी कई उम्दा किरदारों में दिखने वाली हैं।

    रश्मि रॉकेट

    रश्मि रॉकेट

    फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में तापसी गुजरात के कच्छ की एक लड़की हैं, जो रेसर हैं और गांव के लोग उसे 'रॉकेट' बुलाते हैं। फिल्म का डायरेक्शन आकर्ष खुराना कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

    शाबाश मीठू

    शाबाश मीठू

    यह महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक फ़िल्म है। फ़िल्म में तापसी मिताली के रोल में दिखेंगी। लिहाजा, वह क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रईस फेम राहुल ढोलकिया और इसे प्रोड्यूस कर रही है वायोकॉम 18।

    हसीन दिलरुबा

    हसीन दिलरुबा

    हसीन दिलरुबा पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से टल गई। अब यह 2021 में रिलीज होगी। फिलहाल डेट फाइनल नहीं की गई है। फिल्म में तापसी पन्नू के साथ अभिनेता विक्रांत मैसी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को विनिल मैथ्यू निर्देशित कर रहे हैं।

    दोबारा

    दोबारा

    एकता कपूर और अनुराग कश्यप अपने नए प्रोजेक्ट 'दोबारा' के लिए फिर से एक साथ आ गए हैं। फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित यह एक थ्रिलर फिल्म होगी।

    अजय देवगन 'मैदान' के लिए एक और नेशनल अवार्ड के हकदार हैं- निर्देशक ने की दिल खोलकर तारीफ

    English summary
    Taapsee Pannu shares a new romantic still featuring Tahir Raj Bhasin from the sets Looop Lapeta. The film is a Hindi adaptation of the 1998 German film Run Lola Run.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X