For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लंदन पेरिस न्यूयॉर्क है आज के युवाओं की कहानी

    |

    फिल्म लंदन पेरिस न्यूयॉर्क के साथ बॉलीवुड में पहली बार संगीत दे रहे पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर का कहना है कि फिल्म का संगीत परंपरागत किस्म का नहीं है। अली ने इस रोमांटिक कामेडी फिल्म के लिए गीत भी लिखे हैं। यह फिल्म 2 मार्च को पर्दे पर रिलिज हो रही है।

    उन्होंने कहा, मैं ऐसी धुन बनाना चाहता था जो नयी हो और फिल्म में अलग अलग भावनाएं हैं इसलिए मैंने प्रयोग किये हैं। गीतों को जीवंत बनाने के लिए लाइव उपकरणों का इस्तेमाल किया गया है। ये परंपरागत नहीं हैं।

    फिल्म तेरे बिन लादेन से बॉलीवुड में प्रवेश करने वाले पाकिस्तानी गायक..अभिनेता को आदित्य चोपड़ा की मेरे ब्रदर की दुल्हन में भी इमरान खान और कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका में देखा गया। लंदन पेरिस न्यूयार्क के निमार्ता भी इसके संगीत की तारीफ कर रहे हैं।

    निमार्ता फाक्स स्टार स्टूडियोज इंडिया के सीइओ विजय सिंह ने कहा, फिल्म युवाओं की भाषा बोलती है। यह उनकी आकांक्षाओं तथा प्यार में पड़ने की चिंता और आनंद को झलकाती है। फिल्म से अनु मेनन निदेर्शन के क्षेत्र में प्रवेश कर रही हैं।

    English summary
    Ali Zafar, who is all set to make his debut as a composer in Bollywood with London Paris New York, says that the movie's music is not conventional.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X