For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जानिये क्यों डीडी ने हेमा-जया-नगमा को प्रतिबंधित किया?

    |
    Lok Sabha elections:Hema Malini, Jaya Prada's films banned on Doordarshan
    दोस्तों परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपके चहेते सितारों हेमामालिनी, जया प्रदा, नगमा, स्मृति ईरानी और जावेद जाफरी के कार्यक्रमों को कुछ समय के लिए बैन किया गया है क्योंकि यह सभी किसी ना पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। इसलिए चुनाव आचार संहिता के नियम के तहत इनके नये और पुराने कार्यक्रमों या फिल्मों का प्रसारण डीडी यानी की दूरदर्शन पर नहीं होगा।

    कहते हैं सितारे ..ड्रीम गर्ल हेमा का मथुरा ड्रीम होगा पूरा ..हर हाल में जीतेंगी

    इस बारे में जानकारी अधिकारियों ने दी.. जिनका कहना था कि ऐसा फिल्मों एवं कार्यक्रमों को आदर्श चुनाव आचार संहिता के तहत रखा गया है, जिसके कारण इन्हें मतदाताओं को आकर्षित करने वाली सामग्री के रूप में देखा जाएगा।

    डीडी ने हेमा-जया-नगमा को प्रतिबंधित किया

    उन सीटों पर मतदान हो चुका है, जहां से राज बब्बर (कांग्रेस), नगमा (कांग्रेस) और जया प्रदा (राष्ट्रीय लोक दल) चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि हेमा (भारतीय जनता पार्टी), जाफरी (आम आदमी पार्टी ) और स्मृति (भाजपा) जिन सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं, वहां मतदान होना शेष है।

    मेरठ के 'KISS' कांड के बाद भोपाल में भी एक्‍ट्रेस नगमा से बदसलूकी

    आईएनएस से निर्वाचन आयोग के अधिकारियों ने कहा है कि ऐसी कई शिकायतें मिल रही हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि इन कलाकारों को फिल्म और टेलीविजन कार्यक्रमों की वजह से चुनाव में अनुचित फायदा मिल रहा है। इसलिए हमलोगों ने इन कलाकारों के कार्यक्रमों पर रोक लगा दी है, चुनावों तक।

    English summary
    Hema Malini, Jaya Prada, Nagma, Smriti Irani and Jaaved Jaaferi, who are all contesting Lok Sabha election, have been banned from being telecast on the national television channel Doordarshan, officials said Thursday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X