For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दान देकर ऐलान करना वल्गर है' क्या अक्षय कुमार पर शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा निशाना?

    |

    देश में इस समय कोरोना वायरस के कारण लगातार गंभीर मामले सामने आ रहे हैं। लॉकडाउन है तो सारे काम काज रुके हुए। ऐसे में दिहाड़ी मजदूरों और छोटे दुकानदारों के लिए काफी ज्यादा समस्या है और लोग खाने तक को मोहताज हो चुके हैं। ये सब देखकर बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स उनकी मदद के लिए सामने आए और कई स्टार्स ने डायरेक्ट तो कुछ ने पीएम राहत कोष में पैसे दान करके मदद की है।

    लेकिन इस मामले में अब अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का एक बयान काफी ज्यादा चर्चा में चल रहा है। उन्होने दान करके दिखावा करने वालों के लिए बात कही है। अक्सर देखा जाता है कि शत्रुघ्न सिन्हा किसी ना किसी बात पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा..

    क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा

    क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा

    'अगर आप दान करके ऐलान करते हैं तो ये काफी ‘वल्गर' है। ये सब सुनकर काफी खराब लगता है और आत्मविश्वास भी घटता है कि किसी ने 25 करोड़ रुपये दान कर दिए है।

    अक्षय कुमार पर साधा है निशाना?

    अक्षय कुमार पर साधा है निशाना?

    उन्होंने कहा कि ऐसे में लोग किसी को भी उनके दान दी गई रकम के हिसाब से जज करने लगते हैं।' ऐसे में अंदाजा ये लगाया जा रहा है कि क्या शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना नाम लिए सुपरस्टार अक्षय कुमार पर निशाना साधा है?

    दिए थे 25 करोड़

    दिए थे 25 करोड़

    गौरतलब है कि उन्होने 25 करो़ड़ रुपए पीएम राहत कोष में दान दिए थे। हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन ये चर्चा चल रही है।

    सलमान खान

    सलमान खान

    बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान ने लोगों की सीधे मदद करने की बात कही थी और इंडस्ट्री में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों के खाता नंबर मांगे थे। वो सीधे रकम भेजकर उनकी मदद कर रहे हैं।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    इसके अलावा शाहरुख खान ने भी काफी मदद की थी लेकिन उन्होने किसी तरह का खुलासा नहीं किया है। उन्होने कई तरह से मदद की थी।

    किसका आएगा जवाब

    किसका आएगा जवाब

    अब देखना ये है कि शत्रुघ्न सिन्हा की इस बात को लेकर किसका बयान सामने आता है। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के बचाव में शत्रुघ्न सिन्हा ने मुकेश खन्ना को जवाब दिया था।

    लॉकडाउन 2- मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन में जमा हुए हजारों लोग तो मल्लिका शेरावत ने बोल डाली ये बातलॉकडाउन 2- मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन में जमा हुए हजारों लोग तो मल्लिका शेरावत ने बोल डाली ये बात

    English summary
    Shatrughan sinha speaks on those people who did charity and Showoff. He says its Vulgar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X