For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    LIVE: शाहरूख खान का ज़ीरो ट्रेलर लॉन्च, एक के बाद एक हो रहे हैं धमाकेदार खुलासे

    |

    शाहरूख खान स्टारर ज़ीरो का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और दर्शकों को ये बेहद पसंद भी आ रहा है। लॉन्च इवेंट के लिए मेरठ का एक शानदार सेट बनाया गया है जहां सबने जमकर मस्ती की है। और अब फिल्म के तीनों कलाकार शाहरूख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा इस इवेंट में अपने डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ पहुंच चुके हैं।

    फिल्म में शाहरूख खान एक मेरठ के लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम है बऊआ सिंह। बऊआ सिंह बकैत है, मुंहफट है और सपने देखने वाला है। बस वो थोड़ा सा अलग है क्योंकि उसका कद छोटा है। छोटा यानि कि 4 फीट 2 इंच। जिसे आम भाषा में हर कोई बौना कह देता है।

    आज शाहरूख खान अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसलिए फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। फिल्म से शाहरूख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के पोस्टर उनके किरदारों की हिंट के साथ पहले ही बाहर आ चुके थे और अब फिल्म का 3 मिनट का एक शानदार ट्रेलर, बेहतरीन से इवेंट में लॉन्च हुआ है।

    इस इवेंट में शाहरूख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और डायरेक्टर आनंद एल राय एक दूसरे के बारे में बेहद दिलचस्प खुलासे कर रहे हैं -

    जीत की कहानी है ज़ीरो

    जीत की कहानी है ज़ीरो

    फिल्म के बारे में बात करते हुए आनंद एल राय ने बताया कि ज़ीरो जीत की कहानी है। इसलिए फिल्म का नाम ज़ीरो है। बहुत बार हम अपने कई रिश्तों को बहुत हल्के में ले लेते हैं जो कि कभी नहीं होना चाहिए।

    शाहरूख कब थे ज़ीरो

    शाहरूख कब थे ज़ीरो

    शाहरूख खान से पूछा गया कि आखिरी बार उन्हें किसी फिल्म सेट पर ज़ीरो महसूस हुआ? तो शाहरूख खान का जवाब था कि मैं हमेशा ही अपने आप को हारा हुआ महसूस करता हूं। हम में से हर किसी की ज़िंदगी में वो पल ज़रूर आता है। मुझे लगता है कि ज़िंदगी में ओवर कॉन्फिडेंस की कमी होना बहुत ज़रूरी है।

    कैटरीना ने किये खुलासे

    कैटरीना ने किये खुलासे

    अपने किरदार बबीता के बारे में बात करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा कि जैसी बबीता है, मैं असल जीवन में उसे बिल्कुल अलग हूं। वहीं को स्टार अनुष्का के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने बताया कि इसमें इतनी एनर्जी है कि इसके पास आते ही मैं नर्वस हो जाती हूं।

    हंसो, जियो, मुस्कुराओ

    हंसो, जियो, मुस्कुराओ

    अब शाहरूख खान को अपनी फिल्म का सार तो बताना ही था। उन्होंने बताया कि हमने ज़ीरो बनाई नहीं है, हमने ज़ीरो को जिया है। शाहरूख ने आगे बताया कि मैं अपने बच्चों को हमेशा ज़िंदगी खुलकर जीने की सलाह देता हूं। अच्छा सोचो और अच्छा करो, ज़िंदगी इसका ईनाम हमेशा देती है।

    को स्टार्स पर बोले शाहरूख

    को स्टार्स पर बोले शाहरूख

    अपनी दोनों हीरोइनों के बारे में बात करते हुए शाहरूख खान ने बताया कि कैटरीना बहुत इमोशनल है लेकिन छिपाती बहुत है। वहीं अनुष्का के बारे में बात करते हुए शाहरूख ने कहा कि मैंने उसे सच्चाई सीखी है। वहीं शाहरूख ने बताया कि उन्होंने कैटरीना से लोगों को माफ करना भी सीखा है।

    कोई प्रेरणा नहीं

    कोई प्रेरणा नहीं

    अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा कि मेरा किरदार बॉलीवुड में किसी से भी प्रेरित नहीं है। ये एक काल्पनिक किरदार है। फिल्म में कैटरीना कैफ एक एक्ट्रेस बबीता की भूमिका में हैं।

    अनुष्का आखिरकार बोलीं

    अनुष्का आखिरकार बोलीं

    अपने डायरेक्टर आनंद एल राय के बारे में बात करते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि उनके साथ काम करना बेहद आसान हैं। उन्हें पता है कि उन्हें अपने एक्टर से क्या चाहिए जो कि काम करना आसान कर देता है।

    कौन है बऊआ

    कौन है बऊआ

    आखिरकार बऊआ के बारे में बात करते हुए आनंद एल राय ने कहा कि बऊआ में वो सब कुछ है जो आपमें और मुझमें नहीं है।

    फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है और अगर अभी तक आपने ज़ीरो का ट्रेलर नहीं देखा है तो फटाफट देख लीजिए।

    English summary
    Anand L Rai's Zero Trailer has been launched and Shahrukh Khan, Anushka Sharma and Katrina Kaif are making some interesting revelations about each other at the trailer launch.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X