For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल 2011 की टॉपलेस हसीनाएं

    |

    बहुत सारे घोटालों और गॉसिप के साथ यह साल 2011 खत्म हो रहा है। आईये आज आपको बताते हैं कि इस साल किन बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियों ने न्यूड नहीं बल्कि टॉपलेस होकर धमाल मचा दिया। जिनमें से कुछ की आलोचना भी हुई। चलिए इस कड़ी की शुरूआत करते हैं अभिनेत्री मंदिरा बेदी से।

    मंदिरा बेदी: इस साल की शुऱूआत में टीवी अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने धमाल मचाया। उन्होंने एक मैंगजिन के लिए टॉपलेस फोटो खिंचावाया। उन्होंने मिनी स्कर्ट पहन कर ये फोटो खिंचवायी थी जिसमें उन्होंने अपने वक्षों को अपने हाथों से ढ़क रखा था। इस फोटो के बाद मंदिरा बेदी की जबरदस्त आलोचना हुई थी क्योंकि इस कदर बोल्डनेस की किसी को भी उम्मीद नहीं थी।

    पूनम पांडे: इस साल सबसे ज्यादा अपनी बेतूकी हरकतों के कारण चर्चा में रहीं किंगफिशर मॉडल पूनम पांडे। जिन्होंने पहले न्यूड होने का दावा किया लेकिन जब वो पूरा नहीं कर पायीं तो उन्होंने अपनी टॉपलेस और सेमी न्यूड फिल्में इंटरनेट पर पोस्ट करके खलबली मचा दी।

    प्रीति देसाई: अभिनेता अभय देओल की प्रेमिका के रूप में विख्यात प्रीति देसाई ने पब्लिसिटी बटोरने के लिए अपनी टॉपलेस फोटो इंटरनेट पर पोस्ट करवायी जब चारों ओर वो चर्चा में आ गयीं तो उन्होंने कहा कि यह काम किसी शरारती तत्व का है।

    याना गुप्ता: पिछले साल पैंटीलेस होकर धमाल मचाने वाली कोलंबियन मॉ़डल याना गुप्ता का इस बार भी वार जारी रहा। मैडम ने इस बार एफएचएम पत्रिका के कवर पेज के लिए टॉपलेस फोटो खिंचवा एक बार फिर से सनसनी फैला दी। उनकी इस हरकत से हर भारतीय बेहद हैरान था।

    वीना मलिक: इनके बारे में क्या कहा जाये यह तो जैसे पाकिस्तान से भारत केवल अश्लीलता फैलाने ही आयी हैं। अपनी उत्तेजक अदाओं से बिग बॉस 4 में सु्र्खियां बटोरने वाली वीना मलिक ने एफएचएम मैंगजिन के लिए न्यूड फोटो खिंचवा कर केवल भारत को ही नहीं बल्कि पाकिस्तान को भी हैरान कर दिया। इसके लिए उनकी जहां आलोचना हो रही हैं वहीं उनके अब्बाजान ने उनकी इस हरकत के लिए उन्हें अपनी जिंदगी और जायदाद से बेदखल कर दिया।

    मल्लिका शेरावत: मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत की फिल्में इस साल तो चलीं नहीं लेकिन उनकी हरकतों ने उन्हें पूरे साल लाइमलाइट में रखा। फिल्म डबल धमाल में जहां उन्होंने बिकनी पहनकर धमाल मचाया वहीं इस फिल्म में कई जगह उन्हें बैकलेस दिखाया गया।

    बिपाशा बसु: फैमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए जनवरी में बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु ने टॉपलेस फोटो शूट करवाया।

    विद्या बालन: यह साल सबसे ज्यादा हॉट रहा अभिनेत्री विद्या बालन के लिए मैडम ने जहां डर्टी पिक्चर फिल्म में सिल्क स्मिता बनकर सारे रिकार्ड तोड़ दिये वहीं फैमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस होकर सबके होश उड़ा दिए।

    इसके अलावा अनुष्का शर्मा लेडीज वर्सेज रिकी बहल और कंगना रनाउत ने रास्कल फिल्म में बिकनी पहन कर वाहवाही लूटी। कंगना के भी फिल्म में कई बैकलेस सीन थे लेकिन अफसोस फिल्में नहीं चली।

    English summary
    Apart from break-ups, patch-ups and other controversies, 2011 has been also marked with several bold stripping acts by few Bollywood actresses.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X