For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिर्फ तीन दिनों में 'लिंगा' 100 करोड़ क्लब में शामिल..Mind IT..

    |

    सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'लिंगा' मात्र तीन दिनों के अंदर ही 100 करोड़ में शामिल हो गई है। 'लिंगा' 12 दिसंबर को रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ सोनाक्षी सिन्हा और अनुष्का शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाए हैं।

    आपको बता दें, तमिलनाडु में रजनीकांत के जबरदस्त फैन फॉलोइंग का असर इस फिल्म की ओपनिंग पर भी देखने को मिला। तमिलनाडु में फिल्म ने तीन दिनों के अंदर 55 करोड़ की कमाई की है। वहीं, भारत के अन्य राज्यों में 26 करोड़, जबकि ओवरसीज में 20 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट किया है।

    के एस रविकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'लिंगा' ओवरसीज में 1000 स्क्रीन, जबकि पूरे भारत भर में 2200 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। फिल्म 'लिंगा' में रजनीकांत ने डबल रोल किया है, लिहाजा, दर्शकों का उत्साहित होना भी बनता है। गौरतलब है कि, सिर्फ साऊथ ही नहीं, बल्कि पूरे भारत भर में रजनीकांत के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

    साथ ही आपको बता दें, 'लिंगा' पहली तमिल फिल्म है जो मात्र तीन दिनों के अंदर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। बहरहाल, अभी इसकी कमाई और भी बढ़ने की उम्मीद भी जताई जा रही है।

    English summary
    Lingaa is the first film from the south to enter the Rs 100 crore club within three days of its release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X