For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ohh..रजनीकांत की फ्लॉप 'लिंगा' की वजह से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल

    |

    तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की सुपर हाइप्ड फिल्म 'लिंगा' फ्लॉप क्या हुई, वितरकों के लिए सिरदर्द बन गई। साल 2014 के दिसंबर में रिलीज हुई 'लिंगा' से निर्माता, निर्देशक समेत डिस्ट्रिव्यूटर्स को भी काफी उम्मीदें थी। लेकिन फिल्म ने सिनेमाघरों में पानी तक नहीं माना। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म बुरी तरह धाराशायी हो गई।

    रजनीकांत की पिछली सुपरहिट फिल्मों शिवाजी, ऐशिरन आदि जैसी फिल्मों से इतर 'लिंगा' फ्लॉप फिल्म के खाते में आ गई। लिहाजा, अब कुछ वितरक 'लिंगा' से हुए आर्थिक नुकसान की भरपाई की मांग कर रहे हैं। लेकिन फिल्म निर्माता चुप्पी साधे हैं। इस मांग को लेकर डिस्ट्रीब्यूर्स ने भूख हड़ताल भी रखी थी, लेकिन काम नहीं बना। इसीलिए कुछ फिल्म वितरक 27 जनवरी से दोबारा अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर जाने की योजना बना रहे हैं। अनशन में सात फिल्म वितरकों के शामिल होने की संभावना है।

    फिल्म वितरक सिंगरवादिवेलन के अनुसार, 'अनशन को चलते-चलते 10 दिन से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन फिल्म के निर्माता रॉकलिन वेंकटेश ने अब तक हमसे बात नहीं की है। हमें आश्वासन दिया गया था कि दोनों पक्षों के लिए मान्य समझौता किया जाएगा, लेकिन इसका कोई संकेत नजर नहीं आ रहा है। इसलिए हमने दोबारा अनशन पर जाने का निर्णय लिया है।"

    उन्होंने कहा, जब तक यह मसला हल नहीं हो जाता, हम अनशन पर रहेंगे। इस बार अन्य क्षेत्रों के भी कुछ वितरक हमारा साथ देंगे।

    English summary
    Several distributors of Rajinikanth-starrer "Lingaa" are planning to again go on an indefinite hunger strike from Jan 27.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X