»   » रणबीर-दीपिका का तमाशा देख.. कैटरीना ने भी दे दिया रणवीर का साथ!

रणबीर-दीपिका का तमाशा देख.. कैटरीना ने भी दे दिया रणवीर का साथ!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कैटरीना कैफ फिलहाल अपनी आगामी 'फितूर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कैटरीना पहली बार आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी। वहीं, इनके साथ दिखाईं देगीं सदाबहार एक्ट्रेस रेखा।

katrina kaif

आदित्य और कैटरीना की जोड़ी के अलावा भी इस फिल्म में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। बहरहाल, बात करें कैट की तो हाल ही में एक सीन के लिए घोड़े की सवारी करते हुए कैटरीना गिर पड़ी और उन्हें काफी चोट आई है।

Ohh..रणबीर- कैटरीना की हुईं राहें जुदा..कौन हैं वजह!

खबरों की मानें तो कैटरीना सीन कर रही थीं, जहां उन्हें घोड़ें की सवारी करनी थी। सब कुछ सही चल रहा था कि अचानक कैट ने अपना बैलेंस खो दिया और घोड़े से फिसल गई। कैटरीना नीचे नहीं गिरी, लेकिन घोड़े से लटक सी गई। फिर किसी तरह उन्होंने वापस बैलेंस बनाया और ऊपर चढ़ गई।

ऐश्वर्या राय और सोनम को टक्कर देंगी कैटरीना कैफ!

बहरहाल, कैट की परवाह तो हमें भी है। लेकिन याद दिला दें, कुछ ही दिनों पहले रणवीर सिंह भी इसी तरह बाजीराव मस्तानी की शूट करते हुए घोड़े से गिर पड़े थे। उन्हें काफी गंभीर चोट भी आई थी। बहरहाल, कुछ भी कहिए, लेकिन इस मामले में कैट ने रणवीर का साथ निभा दिया।

अब कैटरीना को चोट लगी है तो रणबीर कपूर का जिक्र आना भी बनता है। बहरहाल, बता दें, रणबीर फिल्म दीपिका पादुकोण के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ ही दिनों इनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जहां रणबीर- दीपिका देव आनंद स्टाइल में डांस करते दिख रहे थे।

विशेष नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

English summary
Katrina Kaif is currently busy shooting for the upcoming film Fitoor. During shooting a scene Katrina fell from running horse.
Please Wait while comments are loading...