For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर, सलमान के ग्रूप में अर्जुन रामपाल भी शामिल!

    |

    पहले आमिर खान, फिर सलमान और अब अर्जुन रामपाल भी एवार्ड फंक्शन से दूरी बनाते नजर आ रहे हैं। जबकि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े विभिन्न एवार्ड फंक्शंस का आयोजन हो रहा है, एक्टर अर्जुन रामपाल का मानना है कि ऐसे सभी एवार्ड फंक्शंस का उद्देश्य केवल व्यवसाय करना है। वहीं, अर्जुन कहते हैं कि, इनमें से केवल राष्ट्रीय पुरस्कार ही ऐसा है, जो व्यावसायिक नहीं है।

    बॉलीवुड में सालों से अलग अलग भूमिकाएं कर चुके अर्जुन अब एवार्ड की लालसा नहीं रखते। आपको बता दें, फिल्म 'रॉक ऑन' में अपनी भूमिका के लिए अर्जुन को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। इस पर अर्जुन का कहना है कि, 'मैं समझता हूं, सभी समारोह व्यावसायिक उद्देश्य से आयोजित होते हैं। केवल राष्ट्रीय पुरस्कार ही ऐसा है, जिसका उद्देश्य व्यावसायिक नहीं है और यही एकमात्र ऐसा समारोह है, जिसका कोई विशेष महत्व है।'

    अर्जुन रामपाल की फिल्म रॉय फरवरी में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अर्जुन के साथ जैकलीन फर्नांडीस और रणबीर कपूर हैं। हालांकि फिल्म रणबीर की वजह से सूर्खियां बटोर रही है, लेकिन आप रणबीर को सिर्फ कैमियो निभाते ही देख पाएंगे।

    अर्जन रामपाल किसी फिल्मी परिवार से ताल्लुक नहीं रखते और उन्हें इस बात का कोई मलाल भी नहीं है। अर्जुन को नहीं लगता कि वह कहीं बाहर से फिल्मी दुनिया में आए हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में बाहरी व्यक्ति हूं। मेरे मन में फिल्म जगत के लिए बहुत सम्मान है और इसकी बेहतरी के लिए मैं अपनी क्षमता के अनुसार कोई भी योगदान दूंगा।'

    English summary
    Like Aamir and Salman, now Arjun Rampal says award shows are money making business. National Award is the only non-commercial event.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X