For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाईट्स कैमरा जोश - जोश एप करने जा रहा है टॉप क्रिएटर्स के साथ सबसे बड़ा मीट - अप

    |

    भारत का सबसे बड़ा शॉर्ट वीडियो एप जोश, इस समय कंटेंट के स्तर पर अपने बेहद अलग अप्रोच के कारण सबकी नज़र में है। एक साल पहले लॉन्च हुए इस एप ने 2020 में आते ही 1000+ क्रिएटर्स, 15+ मिलियन यूज़र्स और 100 मिलियन+ डाउनलोड्स के साथ सबसे ऊपर अपनी जगह बनाई थी। अलग अलग विधाओं में इंटरनटेनमेंट के नए पैमाने तय करने के कारण जोश एप लगातार नए यूज़र्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

    अपने सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए एक और पायदान पर कदम रखते हुए जोश ने मार्च 2021 में पार्क हयात हैदराबाद में लाईट्स कैमरा जोश लॉन्च किया। इस इवेंट की शुरूआत हुई थी 126 क्रिएटर्स के साथ जो नए टैलेंट और क्रिएटर समाज को बढ़ावा देने का सही मायने में प्रतीक थे। केवल 20 क्रिएटर्स फाईनल लिस्ट में अपनी जगह बना पाए। हैदराबाद इंस्टाग्राम के कलेक्टिव क्लाऊट को 68 क्रिएटर्स के साथ लगभग 1.8 मिलियन दर्शक मिले थे। वहीं जोश के कलेक्टिव क्लाऊट को कुल 94.5 मिलियन दर्शक मिले।

    दूसरी तरफ 200 इंस्टाग्राम और जोश क्रिएटर्स के कलेक्टिव क्लाऊट को LCJ गुड़गांव ने आमंत्रित किया। इंस्टाग्राम क्लाऊट के पास 10 मिलियन व्यूज़ हैं वहीं जोश एप पर क्रिएटर्स के 175 मिलियन व्यूज़ हैं। #LightsCameraJosh जोश कम्यूनिटी की पहल थी जो इस प्लेटफॉर्म के क्रिएटर्स के टैलेंट को पहचानता है और उन्हें एक करते हुए सारी रूढ़ियों को तोड़ने की कोशिश करता है।

    ध्वनि भानुशाली ने लॉन्च किया जोश पर अपने नवरात्रि सॉन्ग मेहंदी का कैंपेनध्वनि भानुशाली ने लॉन्च किया जोश पर अपने नवरात्रि सॉन्ग मेहंदी का कैंपेन

    थोड़े से ही समय में जोश एप कंटेंट की दुनिया में सबसे तेज़ी से आगे बढ़ने वाला एप बन चुका है और #LightsCameraJosh जैसे इसके बिल्कुल अलग कैंपेन इसमें काफी सहायक रहे हैं। ये एक सामाजिक इवेंट है जो स्टार क्रिएटर्स और नए क्रिएटर्स के बीच की दूरी को कम करता है। हैशटैग #LightsCameraJosh को अभी तक 10.8 मिलियन दिल और 94 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

    ये इवेंट अब तक का सबसे बड़ा हिंदी मीट अप बन चुका है जो भारत में किसी और शॉर्ट वीडियो एप के नाम पर नहीं है। इस एप पर बेहतरीन क्रिएटर्स हैं जैसे स्वाति @fairytale_swati जिनके पास जोश एप पर 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और जो अपने कंटेंट में विविध चीज़ों से इंटरटेन करती हैं जिसमें फैशन, डांस और ट्रैवेल शामिल है। इसके अलावा टैलेंट से भरपूर प्रतिभाशाली सिंगर और आर्टिस्ट विजेता, फैशन और ब्यूटी के लिए बेहतरीन कंटेंट देने वाली दीप्ति शर्मा, जोश के इस इवेंट पर मौजूद रहेंगी।

    जोश कम्युनिटी क्रिएटर हिमांशी अंतिल ईरान ताइक्वांडो टूर्नामेंट में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्वजोश कम्युनिटी क्रिएटर हिमांशी अंतिल ईरान ताइक्वांडो टूर्नामेंट में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

    जोश एप की ये पहले इन क्रिएटर्स को होनहार और अच्छे दर्शक देगी जो कि अलग अलग विधाओं को पसंद करते हैं। वहीं ये नए क्रिएटर्स को जोश एप कम्यूनिटी से जुड़े लोगों से बात करने का मौका देगी। क्रिएटर्स, भारत के टॉप कलाकारों के साथ जुड़ कर एक इतना बेहतरन कंटेंट पेश करेंगे जो सभी को पसंद आएगा।

    #LightCameraJosh के बाकी के मज़ेदार और उत्साह से लबालब इवेंट्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहिए फिल्मीबीट के साथ।

    English summary
    India's most engaging short video app, Josh has become the central hub of all content creation with its out-of-the-box approach.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X