For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लेस्बियन मिंक बरार ने माना कि किस उन्होंने ही किया था

    |

    Mink Barar
    मॉडलिंग की दुनिया से फिल्मों में नाम कमाने आयी अभिनेत्री मिंक बरार को भले ही अभी तक फिल्मों में कामयाबी ना मिली हो लेकिन वो चर्चा में हमेशा रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आप को लेस्बिन कहकर चौंका दिया था तो वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो भी विवादों में आ गया था जिसमें एक महिला ने एक महिला को ही स्विमिंग पुल में किस कर लिया था।

    इस राज से पर्दा उठाते हुए मिंक ने कहा कि हां मैं ही वीडियो वाली महिला हूं। मैनें ही उस दक्षिण अफ्रिका की महिला को किस किया था। लेकिन मैं आपको बता दूं कि जिस समय मैने ये काम किया था उस समय वो होश में नहीं थीं। उन्होंने उस समय बहुत ज्यादा पी रखी थी। लेकिन आप लोग इस बात को लेकर इतना हल्ला क्यों मचा रहे हैं क्योंकि मैंने सिर्फ उस महिला को किस किया था, उसके साथ सेक्स थोड़े ही किया जो आप लोगों को इतनी हैरानी हो रही है।

    वो महिला मेरी सिर्फ दोस्त है। मिंक ने कहा कि आपके शोर मचाने पर मेरी मां बहुत ज्यादा दुखी हो गयी क्योंकि उन्हें ये तो पता था कि मैं लेस्बियन हूं लेकिन वो ये नहीं जानती थीं कि मैं दारू पीती हूँ। इस बात को सुनकर वो सदमे में आ गयी थीं। मिंक ने खुलासा किया कि वो कॉलेज टाइम से ही शराब की शौकिन हैं।

    English summary
    Model and actress Mink Brar is a lesbian and she admits it sportingly. Her recent video kissing a South African woman has hit the net.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X