For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी'- जानें कब और कहां देखें फिल्म, डिटेल्स

    |

    अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की दिवाली रिलीज आज यानि की 9 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी यह फिल्म अपने टाइटल को लेकर लंबे समय से विवाद का हिस्सा रही है। हालांकि अक्षय फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

    बता दें, कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि सिर्फ ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भारतीय समयानुसार 7 बजकर 5 मिनट पर रिलीज होने वाली है। यदि आपके पास वीआईपी सब्सक्रिप्शन है, तो आप इस फ़िल्म को देख सकते हैं।

    साल 2019 दिसंबर में रिलीज फिल्म 'गुड न्यूज' के बाद अक्षय कुमार सीधे 'लक्ष्मी' के साथ फैंस के सामने आ रहे हैं। एक साल में तीन से चार फिल्में देने वाले यह सुपरस्टार इस साल कोरोना की वजह से एक भी फिल्म रिलीज नहीं कर पाए। वहीं, अब लक्ष्मी भी सिनेमाघरों में नहीं आ रही है, जिसकी फैंस को निराशा भी है।

    'कंचना' की हिंदी रीमेक

    'कंचना' की हिंदी रीमेक

    यह तमिल हिट फिल्म 'कंचना' की हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म में अभिनय करने वाले राघव लॉरेंस 'लक्ष्मी' का निर्देशन कर रहे हैं।

    ईद पर आती लक्ष्मी बम

    ईद पर आती लक्ष्मी बम

    ‘लक्ष्मी बम' को इस साल ईद में रिलीज़ होना था। मगर कोरोना वायरस की वजह से फिल्म टलती चली गई। अब ये मूवी 9 नवंबर को रिलीज़ होगी।

    ट्रांसजेंडर बनें हैं अक्षय कुमार

    ट्रांसजेंडर बनें हैं अक्षय कुमार

    इस फिल्म में अक्षय एक ऐसे आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जिस पर ट्रांसजेंडर का भूत चढ़ जाता है। अक्षय ने कहा,"इस फिल्म में मैंने जो कुछ भी किया है, उसकी पूरी क्रेडिट फिल्म के निर्देशक को जाती है। इस किरदार के पीछे उन्होंने बहुत मेहनत की है- लक्ष्मी क्या बोलती है, कैसे चलती है और कैसे डांस करती है.. जैसे जो राघव लॉरेंस ने कहा, मैंने किया।"

    इन देशों में रिलीज

    इन देशों में रिलीज

    भारत, अमेरिका, यूके और कनाडा में फिल्म जहां 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर प्रीमियर करने वाली है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    धर्म के नाम पर मुद्दा

    धर्म के नाम पर मुद्दा

    लोगों का कहना है कि देवी लक्ष्मी के नाम पर अक्षय ने अपनी फिल्म का नाम रखा है। हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा उठाते हुए ट्रोल्स ने ये भी कहा है कि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का नाम फातिमा या किसी मुस्लिम नाम पर क्यों नहीं रखा?

    करणी सेना ने भेजा था नोटिस

    करणी सेना ने भेजा था नोटिस

    एक वर्ग ने फिल्म के नाम 'लक्ष्मी बम' पर आपत्ति दर्ज करते हुए इसे हिंदू धर्म के खिलाफ बताया था। वहीं, फिल्म के टाइटल को लेकर करणी सेना ने निर्माताओं को कानूनी नोटिस भी जारी किया था।

    सलमान खान की फिल्म रिजेक्ट कर, दीपिका पादुकोण ने शाहरुख के साथ ली थी ब्लॉकबस्टर एंट्रीसलमान खान की फिल्म रिजेक्ट कर, दीपिका पादुकोण ने शाहरुख के साथ ली थी ब्लॉकबस्टर एंट्री

    English summary
    Akshay Kumar and Kiara Advani starrer film Laxmii is all set to release today. Know where and when to watch Akshay Kumar's Diwali release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X