For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लक्ष्मी की बड़ी ओपनिंग पर भावुक अक्षय कुमार-बॉक्स ऑफिस या स्ट्रीमिंग रिकॅार्ड तोड़ना अच्छा लगता है

    |

    साल 2020 की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की लक्ष्मी का भी नाम शामिल रहा है। कोरोना के कारण सिनेमा हॅाल में तो नहीं लेकिन ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की गई। डिज्नी प्लस हॅाटस्टार फिल्म को दिवाली के पहले वीक में यानी कि 9 नवंबर को रिलीज किया गया।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर लक्ष्मी को कमाल के व्यूअर शिप मिले हैं। जो कि फिल्म को इस साल की ब्लॅाकबस्टर रिलीज बनाता है। डिज्नी प्लस हॅाटस्टर ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। डिज्नी प्लस हॅाटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि लक्ष्मी ने सभी रिकॅार्ड को तोड़ दिया है। ये डिज्नी प्ल्स हॅाटस्टार पर अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी है। इस प्यार के लिए सभी का आभार।

    अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की बड़ी सफलता पर एक प्रेस स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने लक्ष्मी की बड़ी सफलता पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा है कि लक्ष्मी को मिले प्रतिक्रिया से मैं बेहद खुश हूं।

    अक्षय ने आगे कहा कि चंद घंटों में

    अक्षय ने आगे कहा कि चंद घंटों में

    उन्होंने आगे कहा कि ये बेहद सुखद बात है कि फैंस और दर्शकों ने दुनिया भर से डिज्नी प्लस हॅाट स्टार वीआईपी पर लॅाग ऑन करके चंद घंटों के भीतर फिल्म को देखा।

    अक्षय कुमार ने कहा रिकॅार्ड तोड़ना अच्छा

    अक्षय कुमार ने कहा रिकॅार्ड तोड़ना अच्छा

    अपने अहसास जाहिर करते हुए अक्षय कहते हैं कि रिकॅार्ड तोड़ना किसे अच्छा नहीं लगता है। चाहे यह बॉक्स ऑफिस हो या फिर स्ट्रीमिंग प्लेटफॅार्म की ओपनिंग नाइट । इस अहसास की तुलना किसी और चीज से नहीं की जा सकती।

    फैंस ने दिया मिक्स रिएक्शन

    फैंस ने दिया मिक्स रिएक्शन

    लक्ष्मी बम तमिल फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक है। इसका निर्देशन राघव लॉरेन्स ने किया है। सोशल मीडिया पर फिल्म को मिक्स रिएक्शन मिले हैं।

    145 करोड़ की डील

    145 करोड़ की डील

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डिजिटल राइट्स को 145 करोड़ में बेचा गया है।इसके टाइटल के साथ बम शब्द हटाना पड़ा। विरोध से पहले इसका नाम लक्ष्मी बम रखा गया था।

    English summary
    laxmii Breaks viewership record on Disney Hotstar Ott Akshay Kumar reaction ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X