For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान को मारने के लिए 4 लाख की राइफल लाया था लॉरेंस बिश्नोई, अब किया खुलासा!

    |

    पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद एक और केस चर्चा में आया था और वो था मेगास्टार सलमान खान की धमकी, जो कि लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से आई थी। इसको लेकर लगातार कई तरह की बातें सामने आती हैं और इस वक्त हथियारों को लेकर खबर चर्चा में है। दरअसल लॉरेंस ने हाल ही में ये पूछताछ के दौरान खुलासा किया है कि वो किस गन से सलमान खान को मारना चाहता था।

    किच्चा सुदीप स्टारर विक्रांत रोणा का नया गाना 'हे फकीरा' हुआ रिलीज!किच्चा सुदीप स्टारर विक्रांत रोणा का नया गाना 'हे फकीरा' हुआ रिलीज!

    इसकी शुरुआत तब हुई थी जब सलमान खान और उनके साथियों पर चिंकारा हिरण मारने का आरोप लगा था। बिश्नोई ने खुलासा किया कि वह 1998 में राजस्थान के जोधपुर में हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान चिंकारा शिकार मामले में खान को मारना चाहता था।

    कई रिपोर्ट्स की मानें तो उस दौरान बिश्नोई ने करीब 4 लाख रुपए की राइफल खरीदी थी। दरअसल, अभी पिछले महीने ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देते हुए खान के घर एक लेटर भेजा गया था।

     संपत नेहरा को संदेश भेजने की बात कबूल की

    संपत नेहरा को संदेश भेजने की बात कबूल की

    आगे पूछताछ में, बिश्नोई ने स्पष्ट रूप से सलमान खान को मारने के लिए राजगढ़ के अपने सहयोगी संपत नेहरा को संदेश भेजने की बात कबूल की। नेहरा उस समय अन्य मामलों में कथित तौर पर फरार था।

    लंबी दूरी की राइफल

    लंबी दूरी की राइफल

    कहा जाता है कि लंबी दूरी की राइफल के अधिग्रहण के लिए, बिश्नोई ने दिनेश डागर के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति के माध्यम से आरके स्प्रिंग राइफल का ऑर्डर दिया था।

    बरामद की गई थी

    बरामद की गई थी

    भुगतान कथित तौर पर डागर के एक सहयोगी अनिल पांडेय को किया गया था। यह राइफल बाद में 2018 में डागर के कब्जे से बरामद की गई थी।

    काम को लेकर बिजी हैं

    काम को लेकर बिजी हैं

    सलमान खान फिलहाल अपने काम को लेकर बिजी हैं और कई तरह की फिल्में कर रहे हैँ। इस वक्त वो अपनी फिल्म टाइगर 3 और कभी ईद कभी दिवाली को लेकर चर्चा में हैं।

    टाइगर 3

    टाइगर 3

    टाइगर 3 की शूटिंग काफी समय से चल रही है और ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं।

    English summary
    Lawrence bishnoi had brought a rifle of 4 lakhs to kill Salman Khan, now disclosed! Fans reacting on this news. Megastar busy in movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X