For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    TOP पर हैं अक्षय फिर भी फेल हो गए....ये रहा तगड़ा Rumor

    |

    बॉलीवुड में गॉसिप के बिना ना करण जौहर का दिन शुरु होता है ना ही करीना की शाम खत्म हो पाती है। जितनी चटकारे लेकर स्टार्स की ये मसालेदार खबरें पढ़ते हैं, उतना ही इन खबरों को स्टार्स भी इंजॉय करते हैं तो बिना किसी Guilt के पढ़िए इस हफ्ते की टॉप खबरें गॉसिप वाली -

    कमबैक

    कमबैक

    ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो 18 साल बाद अब एक बार फिर यह जोड़ी साथ आ रही है। और अफवाहों की मानें तो ये फिल्म होगा 'शुद्धि'.. जिसे करण जौहर पिछले ना जाने कितने सालों से बनाने की बात कर रहे हैं। बहरहाल, खबर है कि संजय लीला भंसाली ने अमीष त्रिपाठी के किताब की राइट्स खरीद ली हैं।

    सबसे शानदार तस्वीर

    सबसे शानदार तस्वीर

    रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण के ब्रेक अप खबरों के बीच इंटरनेट पर उनकी एक तस्वीर तबाही मचाई हुई है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां रणवीर- दीपिका एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। कोई शक नहीं कि यह काफी हॉट तस्वीर है।

    फिल्म में एक और ENTRY

    फिल्म में एक और ENTRY

    दत्त बायोपिक में तबू खुद का ही किरदार निभाते नजर आएंगी। खबरों की माने तो फिल्म में वो अवार्ड देते नजर आएंगी। दरअसल संजय दत्त को 2004 में मुन्ना भाई एमबीबीएस के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी तबू ने ही दिया था और इसे फिल्म में भी दिखाया जाएगा।

    बाहुबली को टक्कर

    बाहुबली को टक्कर

    ताज़ा रिर्पोट्स की मानें तो करण जौहर ने अयान मुखर्जी के साथ तीन फिल्मों की सीरीज बनाने की ठानी है। इस सीरीज़ में होंगे रणबीर कपूर। यह पहली बार होगा जब बॉलीवुड में पहले से प्लान करके trilogy बनाई जाएगी। करण जौहर अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं।

    नमस्ते इंग्लैंड से नमस्ते कनाडा

    नमस्ते इंग्लैंड से नमस्ते कनाडा

    कुछ समय पहले एक फिल्म सुर्खियों में छाई थी.. नाम था- 'नमस्ते इंग्लैंड'। बाद में इस फिल्म का नाम बदलकर रख दिया गया है- नमस्ते कनाडा। इसके पीछे वजह बताये जा रहे हैं। दरअसल, अक्षय कुमार इस सीक्वल फिल्म से कुछ खास खुश नहीं थे.. और उन्होंने खुद को इससे अलग कर लिया।

    संजय दत्त - सलमान खान

    संजय दत्त - सलमान खान

    फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब संजय दत्त से उनके और सलमान खान की दोस्ती पर सवाल किया गया तो एक्टर ने सीधे सीधे कहा- ना मेरे पास वक्त है.. ना सलमान के पास। ऐसा तो नहीं कि हम हर दिन मिल सकते हैं। लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि हमारी लड़ाई है। मैं खुद को सलमान के बड़े भाई के तौर पर देखता हूं।

    दीपिका In या Out

    दीपिका In या Out

    वरुण धवन ने सुजीत सरकार की फिल्म भी साइन की है जो थोड़ी लीक से हटकर अलग तरह की सिनेमा होगी।फिल्म का नाम अक्टूबर रखा गया है। वरुण धवन ने खुद इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने सुजीत सरकार के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी।अब इस फिल्म से जुड़ी खबर आ रही थी कि फिल्म में वरुण धवन के ऑपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा सकता है।

    प्रेशर में कर रहे फिल्में

    प्रेशर में कर रहे फिल्में

    हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरूख खान का कहना था कि वो आज भी बड़ी मुश्किल से किसी को फिल्म के लिए ना कह पाते हैं। शाहरूख खान का कहना है कि अगर मेरे पास स्क्रिप्ट आ गई तो मुझे ना बोलने में बड़ी दिक्कत होती है।

    रेस 3 फाइनल

    रेस 3 फाइनल

    सलमान खान ने रेस 3 को फाइनल कर दिया है और अब्बास मस्तान की इस फिल्म के लिए सारी तैयारियां शुरू हो चुकी है। सूत्रों की मानें तो फिल्म में तीन हीरोइनें होंगी जिनमें से एक के लिए सलमान खान ने डेज़ी शाह का नाम फाइनल कर दिया है। बाकी दो नामों पर भी जल्द ही मुहर लग जाएगी।

    फेल हो गई टॉयलेट

    फेल हो गई टॉयलेट

    टॉयलेट एक प्रेम कथा को लेकर अक्षय कुमार का मकसद फेल हो चुका है। अक्षय कुमार इस फिल्म से स्वच्छ भारत अभियान के लिए एक जागरूकता पैदा करना चाह रहे थे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं है। फिल्म की रिलीज़ से पहले ये तस्वीर वायरल हो गई।

    English summary
    Latest Bollywood gossip of the week.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X