For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लता मंगेशकर की बिल्डिंग प्रभु कुंज बीएमसी ने की सील, परिवार ने जारी किया बयान

    |

    लता मंगेशकर की बिल्डिंग प्रभुकुंज बीएमसी ने सील कर दी है जिसके बाद तरह तरह की अफवाहें उड़ रही थीं। लेकिन परिवार ने बयान देकर साफ किया है कि बिल्डिंग सुरक्षा और एहतियात के तौर पर सील कर दी गई है और काफी समय से सील है।

    गौरतलब है कि इस बिल्डिंग में काफी सीनियर सिटिज़न रहते हैं और इसलिए कोरोना से बचाव के तौर पर बीएमसी ने ये बिल्डिंग काफी पहले सील कर दी थी।

    परिवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि हमें लगातार बहुत सारे कॉल आ रहे हैं और हम ये साफ करना चाहते हैं कि हमारी बिल्डिंग और बीएमसी ने इसे कोरोना की शुरूआत से ही सील कर दिया था। ये कदम उठाना बहुत ही ज़रूरी था क्योंकि बिल्डिंग में काफी वृद्ध रहते हैं।

    गौरतलब है कि कोरोना को देखते हुए इस साल बिल्डिंग में गणेश पूजन को भी एकदम छोटे स्तर पर रखा गया था। कुछ दिन पहले, लता मंगेशकर ने अपने इंस्टाग्राम पर गणेश चतुर्थी की तस्वीर शेयर की थी।

    डॉक्टर की पूरी सलाह

    डॉक्टर की पूरी सलाह

    लता मंगेशकर ने कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू में बताया कि वो इस समय हर वो बात मान रही हैं जो उनका डॉक्टर कह रहा है। वहीं उस बात को करने की तो वो सोच भी नहीं रही हैं जो डॉक्टर ने मना किया है।

    नर्स की पूरी टीम साथ

    नर्स की पूरी टीम साथ

    लता मंगेशकर ने बताया कि उनके पास दो डॉक्टर और तीन नर्स की एक टीम है जो उनका ख्याल रखती है। और इस समय वो उनके बताए हर नियम का पालन कर रही हैं।

    कैसे निकल रहा है खाली समय

    कैसे निकल रहा है खाली समय

    लता मंगेशकर ने ये भी बताया कि वो अपने परिवार तक से नहीं मिल रही हैं। बस दूर से ही सबसे बातचीत कर रही हैं। अपना समय वो रियाज़ करने और टीवी में देखने में निकाल देती हैं।

    लोगों से की थी अपील

    लोगों से की थी अपील

    गौरतलब है कि लता मंगेशकर ने लोगों से भी अपील की थी इस समय केवल अपने डॉक्टरों की बात सुने क्योंकि फिलहाल वहीं है जो इस देश को संकट की इस घड़ी से निकाल सकते हैं।

    किया था सम्मानित

    किया था सम्मानित

    गौरतलब है कि पिछले साल 90 वर्ष की आयु पूरी करने पर लता मंगेशकर को उनके जन्मदिन पर डॉटर ऑफ द नेशन (देश की बेटी) की उपाधि से सम्मानित किया गया था।

    English summary
    Lata Mangeshkar’s building Prabhu Kunj has been sealed by BMC as a precautionary measure. A lot of senior citizens reside in the building.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X