For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    79 साल पहले 16 दिसंबर को पहली बार रेडियो पर लता मंगेशकर ने गाया था गाना, शानदार पोस्ट

    |

    सारी दुनिया में सुर साम्राज्ञी के नाम से जानी जाने वाली भारतीय सिंगर लता मंगेशकर इस समय चर्चा में चल रही हैं। बता दें कि लता जी उम्र के इस पड़ाव में भी काफी जिंदादिल हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ साथ यादें भी साझा करती रहती हैं। जैसे ही वो कुछ साझा करती हैं उनके फैंस इसपर रिएक्ट करते हैं और उनके पोस्ट पर लाइक्स करते हैँ। आज लता मंगेशकर ने एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होने आज से करीब 79 साल पहले की यादें साझा की हैं।

    वरुण धवन ने विजय दिवस पर किया ये शानदार पोस्ट, जानिए क्यों खास है 16 दिसंबरवरुण धवन ने विजय दिवस पर किया ये शानदार पोस्ट, जानिए क्यों खास है 16 दिसंबर

    उन्होने एक इमोशनल पोस्ट किया है। लता मंगेशकर लिखती हैं.. 'आज से 79 साल पहले 16 दिसंबर को मैने रेडियो पर पहली बार गाया था। मैने दो नाट्यगीत गाए थे और ये सुनकर मेरे पिताजी काफी ज्यादा खुश हुए थे।

    उन्होने मेरी मां से कहा कि लता को आज रेडियो पर सुनकर काफी ज्यादा खुशी हुई। अब मुझे किसी बात की चिंता नहीं है।' लता जी का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है फैंस उनके पोस्ट पर शानदार कमेंट कर रहे हैं।

    एक फैन ने लिखा है.. 'आपकी बातें आज भी एक छोटी बच्ची की तरह ही है, आप धन्य है, आप अपनी आवाज़ से पुरी दुनिया को एक ऐसी धरोहर दीं है जो कभी मिट नहीं सकती और जिसका कोई मूल्यांकन नहीं ही सकता।

    बहुत बहुत धन्यवाद।' एक यूजर ने लिखा है.. 'आज विश्व को माँ सरस्वती का अंश जब गातीं है तब कैसी लगती है वो पहली बार अनुभूति हुईं। महादेव श्री मंगेश का कोटी कोटी आभार हमें ऐसी रत्न देने के लिए।'

    English summary
    Bollywood's Best Singer Lata mangeshkar post to remembering her first song in Radio goes viral. fans like this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X