For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पॅाप सिंगर रिहाना को लता मंगेशकर ने दिया मुंहतोड़ जवाब- सुलझा सकते हैं अपनी समस्या, भारतीय होने पर गर्व

    |

    किसान आंदोलन के मामले पर कई दिनों से सोशल मीडिया पर आवाज उठ रही है। लेकिन अब ये मामला और गंभीर हो गया है जब इस आंदोलन के समर्थन में रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग जैसी कई विदेशी हस्तियों ने टिप्प्णी की है। इसके खिलाफ बॅालीवुड के कई बड़े स्टार्स ने एक जुट होकर देश के मामले में विदशी स्टार्स को नहीं बोलने की सलाह दी है।

    अक्षय कुमार,अजय देवगन, करण जौहर से लेकर सुनील शेट्टी तक, सभी भारत के एकजुट होने का संदेश दे रहे हैं। इस मामले पर अब भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर ने किसानों के प्रदर्शन और सरकार के रुख पर अपनी राय बताई है।

    पॅाप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद बॅालीवुड के कई स्टार्स ने अपनी आवाज उठाई है, अब इस पर लता मंगेशकर ने भी अपनी राय सामने रखी है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

    लता मंगेशकर ने बोला हम सक्षम हैं

    लता मंगेशकर ने बोला हम सक्षम हैं

    लता मंगेशकर ने अपनेट्वीट के जरिए सीधे तौर पर विदेशी हस्तियों को तगड़ा जवाब देते हुए कहा है कि ये मामला हमारा है हम इसे सुलझाने में पूरी तरह से सक्षम हैं।

    लता मंगेशकर ने बोला भारत गौरवशाली राष्ट्र

    लता मंगेशकर ने बोला भारत गौरवशाली राष्ट्र

    लता मंगेशकर नेट्वीट कर लिखा है कि भारत गौरवशाली राष्ट्र है और हम सभी भारतीय सिर ऊंचा करके खड़े हैं। एक गर्व करने वाले भारतीय के रूप में।

    लता मंगेशकर- हम पूरी तरह से सक्षम

    लता मंगेशकर- हम पूरी तरह से सक्षम

    उन्होंने आगे लिखा है कि मुझे पूरा विश्वास है कि जिन मुद्दों या समस्याओं का हम सामना कर रहे हैं, हम उनके लोगों के हित को ध्यान में रखते हुए, उनका समाधान करने के लिए पूरी तरह से सक्षम हैं।

    लता मंगेशकर ने बोला भारत एक साथ

    लता मंगेशकर ने बोला भारत एक साथ

    बता दें कि लता मंगेशकर के इस पोस्ट पर फैंस तेजी से रिएक्शन दे रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda के हैशटेग का भी इस्तेमाल किया है।

    किसान आंदोलन का मामला अब ग्लोबल मंच तक

    किसान आंदोलन का मामला अब ग्लोबल मंच तक

    बता दें कि किसान आंदोलन का मामला अब ग्लोबल मंच तक पहुंच गया है। देश में बॅालीवुड से लेकर क्रिकेट तक। हर बड़ा नाम इस बात पर जोर दे रहा है कि बाहरी प्रपोगेंडा के प्रभाव में नहीं आना है। एकता बनाए रखने की बात कही जा रही है।

    मशहूर सिंगर रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट

    मशहूर सिंगर रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट

    पॅाप स्टार और मशहूर सिंगर रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है। उन्होंने एक खबर को शेयर किया है। रिहाना ने खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmerProtest

    English summary
    lata mangeshkar on farmer protest says India is great country we able to solve problems,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X