For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को पहला यश चोपडा़ अवॉर्ड

    |
    लता मंगेशकर जो कि भारत की कोयल के नाम से भी जानी जाती हैं को पहला यश चोपडा़ अवॉर्डदिया जाएगा। इस बात की सूचना टी सुब्बारामी रेड्डी ने हाल ही में एक प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान दी। सुब्बारामी रेड्डी फाउंडेशन ने दिवंगत यश चोपड़ा की याद में उनके नाम पर इस नये अवॉर्ड की स्थापना की है। इस अवॉर्ड फंक्शन में हर साल भारत में विभिन्न क्षेत्रों से जुडे़ लोगों को उनके बेहतरीन काम के लिए सम्मानित किया जाएगा। इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान वहां पर हेमा मालिनी, अनिल कपूर, सिमी ग्रेवाल जैसे भी कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रीटी भी मौजूद थे।

    हेमा मालिनी, अनिल कपूर, सिमी ग्रेवाल ये सभी यश चोपडा़ अवॉर्ड के जजेस होंगे जो कि हर साल इस अवॉर्ड के लिए इंडस्ट्री में से किसी भी एक शख्सियत को चुनेंगे। इस फंक्शन के दौरान अनिल कपूर, हेमा मालिनी और सिमी ग्रेवाल ने यश चोपडा़ से जुड़े अपने अपने यादगार पलों को शेयर किया। सुब्बारामी रेड्डी नेइस फंक्शन के दौरान ये बताया कि वो चाहते हैं कि यश चोपड़ा के अवॉर्ड केजरिये यश चोपडा़ जी की याद इंडस्ट्री में बनी रहे। सुब्बारामी रेड्डी ने इस अवॉर्ड को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से भी जोड़ते हुए कहा कि जिस तरह से दादा साहेब फाल्के पुरस्कार हर साल दिया जाता है उसी की तर्ज पर हमने ये अवॉर्ड शुरु किया है।

    यश चोपड़ा अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मीडिया ने कई सारे सवाल भी पूछे और सभी सवालों के जवाब में सुब्बारामी रेड्डी जी ने जवाब देते हुए कहा कि वो यश चोपड़ा जी को अमर कर देना चाहते हैं और इसीलिये वो ये अवॉर्ड की शुरुआत कर रहे हैं। हेमा मालिनी और अनिल कपूर जी जो कि यश चोपडा़ के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं भी इस अवॉर्ड का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। हे्मा मालिनी जी ने इवेंट केदौरान कहा कि यश चोपड़ाजी की याद हमेशा उनके दिल में रहेंगी। बस एक बात का गम है कि वो उनकी एक्ट्रेसेस प्रधान फिल्मों का हिस्सा नहीं बन सकीं जैसी बाद में उन्होंने बनाईं।

    English summary
    Lata Mangeshkar gets first Yash Chopra Award. T Subbarami Reddy announced at the press conference that this year Lata Mangeshkar will get this award. and from next year onwards people from different fields will get this award for their contribution to the film industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X