For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    92 साल की लता मंगेशकर कोरोना पॅाजिटिव, अधिक उम्र के कारण ICU में एडमिट, पढ़िए डिटेल

    |

    कोरोना वायरस की रफ्तार ने 25 से अधिक सेलेब्स को अपनी चपेट में लिया है। रिपोर्ट अनुसार भारत की महान गायिका लता मंगेशकर भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। 92 साल की लता मंगेशकर के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। लता मंगेशकर की उम्र को देखते हुए उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आईसीयू में एडमिट किया गया है। ताजा जानकारी के अनुसार लता मंगेशकर में कोरोना के लक्षण हल्के हैं।

    Lata Mangeshkar admitted to ICU after testing Corona positive | FilmiBeat

    उनकी तबीयत ठीक नहीं बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार लता मंगेशकर के परिवार का कहना है कि उनकी हालत ठीक है। लेकिन अधिक उम्र को देखते हुए उन्हें सावधानी के तौर पर आईसीयू में रखा गया है। फिलहाल उनका कोरोना का इलाज शुरू हो चुका है। एएनआई न्यूज के जरिए लता मंगेशकर की भतीजी रचना ने लोगों से यह अपील की है कि गायिका के निजता का ध्यान रखा जाए।

    साथ ही उनके जल्द ठीक होने की दुआ करें। उनका कहना है कि कृपया हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें। दीदी को आपकी प्रार्थना में रखें। आपको बता दें कि अधिक उम्र होने के कारण लता मंगेशकर अधिक समय अपने घर में रहती हैं और सोशल मीडिया पर कई बार अपने पिता और संगीत और फिल्म से जुड़े कई यादगार पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

    साल 2019 के अंत में भी लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। कुछ दिन बाद उन्हें अस्पताल से घर जाने की इजाजत दी गई। लता मंगेशकर ने पिछले साल सितंबर में अपना 92 वें जन्मदिन सेलिब्रेट किया। लता मंगेशकर भारत की शान हैं।

    लता मंगेशकर को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, पद्म विभूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। देखा जाए तो अभी तक कोरोना का शिकार कई बड़े सेलेब्स को निशाने में ले चुका है। जॉन अब्राहम, प्रेम चोपड़ा, नोरा फतेही, एकता कपूर,करीना कपूर खान के साथ कई नाम इस लिस्ट में शामिल है।

    English summary
    Here read latest big news famous singer lata mangeshkar corona positive admitted in Mumbai breach candy hospital, read more
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X