For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेल बॉटम' रिलीज- लारा दत्ता को हुई दर्शकों की चिंता, फैंस से की ये खास अपील!

    |

    महामारी के बाद लंबे समय बाद सिनेमाघर खुल गए हैं। इसके साथ ही अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री लारा दत्ता वाणी कपूर और हुमा कुरैशी सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। नई दिल्ली में कोरोना वायरस की महामारी के बाद लंबे समय बाद सिनेमाघर खुल गए हैं। इसके साथ ही अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 'बेल बॉटम' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

    करीना कपूर खान का खुलासा, जेह अली खान की डेब्यू फिल्म होगी लाल सिंह चड्ढा!करीना कपूर खान का खुलासा, जेह अली खान की डेब्यू फिल्म होगी लाल सिंह चड्ढा!

    इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर इन सितारों के फैंस और दर्शक काफी उत्साहित भी हैं।इस बीच लारा दत्ता ने सिनेमाघर में फिल्में देखने वाले दर्शकों से खास अपील की है। फिल्म 'बेल बॉटम' में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका अदा कर रही हैं। लारा दत्ता ने सिनेमाघर खुलने पर अपने फैंस और दर्शकों से सावधानी बरतने की अपील की है।

    लारा दत्ता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। लारा दत्ता ने अपने आधिकारिक कू ऐप अकाउंट पर अपनी एक खास तस्वीर साझा की है। उनकी यह तस्वीर फिल्म 'बेल बॉटम' में उनके इंदिरा गांधी लुक की है। तस्वीर में लारा दत्ता ने फेस मास्क लगाया हुआ है।

    इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने फैंस से सिनेमाघरों में कोरोना वायरस को लेकर सावधानियां बरतने और परिवार का खास ख्याल रखने की अपील की है।लारा दत्ता ने कू ऐप पर लिखा, 'आप सभी को कल 'बेल बॉटम' के 3डी में रिलीज के साथ सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हूं।

    कृप्या सभी लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। साथ ही सिनेमा के अनुभव को खुद के और परिवार के लिए सुरक्षित बनाएं।' सोशल मीडिया पर लारा दत्ता का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं।

    lara dutta, bell bottom, लारा दत्ता, बेल बॉटम

    आपको बता दें कि कोरोना महामारी काल में 'बेल बॉटम' पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालांकि, महाराष्ट्र में अभी भी सिनेमाघर बंद हैं, जहां से हिंदी फिल्मों को सबसे अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मिलता है।

    2020 के मार्च महीने में कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के बाद सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज बाधित रही है। 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर कभी खुले, कभी बंद हो गये। तब से 2021 के मार्च महीने तक गिनती की कुछ फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं।

    English summary
    Bollywood Actress Lara Dutta worried about Audience Health before Bell Bottom release in Theaters! Her post goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X