For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाल सिंह चड्ढा- आमिर खान पहुंचे अमृतसर, स्वर्ण मंदिर में रिलीज से पहले की प्रार्थना!

    |

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा लगातार बायकॉट की जा रही है लेकिन वो लगातार किसी ना किसी तरह से खबरों में हैं और फैंस की तरफ से उनका समर्थन किया जा रहा है। आमिर खान ने कुछ समय पहले ये भी गुजारिश की थी ये फिल्म सभी लोग जाकर थिएटर्स में देखें। इस वक्त उनकी कुछ तस्वीरें सीधे पंजाब के अमृतसर से सामने आ रहीं हैं जहां वो स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे थे।

    सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर अनन्या पांडे का बड़ा जवाब, पिता से सीखी ये बात!सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर अनन्या पांडे का बड़ा जवाब, पिता से सीखी ये बात!

    गौरतलब है कि वो एक सिख किरदार निभा रहे हैं और इस फिल्म की प्रमोशन के लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं। आमिर खान इस दौरान अपनी सह-कलाकार मोना सिंह के साथ नजर आए जो कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा में शानदार भूमिका निभा रही हैं।

    Recommended Video

    Koffee with Karan7: SHOCKING! Kareena Kapoor फिल्म के लिए नही Aamir Khan की पहली पसंद!

    बहुप्रतीक्षित फिल्म में साउथ स्टार नागा चैतन्य के साथ करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में हैं।

    तस्वीरों में, तारे ज़मीन पर स्टार कैजुअल पोशाक में दिखाई दे रही थी, जबकि मोना ने गुलाबी रंग की पारंपरिक पोशाक पहनी थी। दोनों को अन्य भक्तों ने भी घेर लिया।

    इससे पहले, आमिर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह ने भी दिल्ली में राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर भारतीय युद्ध नायकों को सम्मान दिया। आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Lal Singh Chaddha- Aamir Khan arrives in Amritsar, offers prayers at Golden Temple before release! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X