For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लगान फेम रघुवीर यादव पर पत्नी का गंभीर आरोप- घर के किराए के लिए सोना गिरवी रखा, कर्ज लेना पड़ा

    |

    आमिर खान की फिल्म लगान के एक्टर रघुवीर यादव एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में आ गए हैं। रघुवीर यादव के तलाक के केस को लेकर अब उनकी पत्नी पूर्णिमा ने एक्टर पर पैसे को लेकर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने साफ तौर पर ये कहा है कि उन्हें रघुवीर यादव की तरफ से पैसे नहीं दिए जा रहे हैं।

    जिसकी वजह से उन्हें अपने सोने का गहना भी बेचना पड़ा है। रघुवीर यादव से एलीमनी की रकम नहीं मिलने पर वह बीते कई महीने से खुद काफी मुश्किल हालत का सामना करके अपने घऱ का खर्च उठा रही हैं। ईटाइम्स से बातचीत में पूर्णिमा ने ये जानकारी दी है कि रघुवीर यादव उन्हें पैसे के लिए काफी परेशान कर रहे हैं।

    जितनी रकम उन्हें मिलनी चाहिए थी वो नहीं दी जा रही है। ये मामला 5 महीने से जारी है। पिछले साल 5 महीने उन्हें पैसे नहीं मिले। जिसके कारण वह अपने घर का किराया नहीं पाई। और उन्होंने कर्जा लिया है। यहां तक अपना घर खर्च संभालने के लिए उन्होंने अपना सोना भी गिरवी रख दिया है। पिछले साल 5 महीने और इस साल 4 महीने उन्हें रघुवीर यादव की तरफ से एलीमनी के पैसे नहीं दिए गए हैं। केवल 2 महीने पहले उन्हें 80 हजार मिले थें।

    इस मामले को लेकर रघुवीर यादव की वकीन ने भी अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि पूर्णिमा अधिक पैसे मांग रही हैं। वरना मेरे रघुवीर यादव ने अभी तक इस मामले को सेटल कर दिया होता। रघुवीर यादव खुद 71 की उम्र के हैं। पूर्णिमा को ये समझना चाहिए। रघुवीर यादव के वकील के जवाब में पूर्णिमा के वकील इशिका तोलानी का आरोप है कि रघुवीर यादव का करियर अच्छा चल रहा है। फिर भी वह पैसे नहीं दे रहे हैं। मेरे क्लाइंट के लिए काफी मुश्किल है जीवन आगे बढ़ाना। पूर्णिमा को अपनेे बेटे और मां और पिता को भी देखना है।

    English summary
    Raghubir yadav divorce wife Purnima big claim on actor about alimony and mortgaged gold,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X