For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिनेमा हॉल में जगह ही नहीं मिल रही है जयंताभाई... को

    |

    मुंबई। यह काफी समय बाद हो रहा है कि पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्‍मों के शो इतने अच्‍छे जा रहे हैं कि कल शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्‍मों को सिनेमा हॉल में जगह ही नहीं मिल पा रही है। गौरतलब है कि कल विवेक ओबेराय और नेहा शर्मा अभिनीत फिल्‍म 'जयंताभाई की लवस्‍टोरी' और 'मर्डर थ्री' रिलीज हुई है। लेकिन इन फिल्‍मों के प्रदर्शन के लिए सिनेमा हॉल के मालिक पिछले हफ्ते की फिल्‍मों को हटाने के लिए तैयार ही नहीं हैं।

    इस पर फिल्‍म वितरको का कहना है कि पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्‍म 'एबीसीडी' (एनी बॉडी कैन डांस) और 'स्‍पेशल 26' को अभी भी काफी संख्‍या में दर्शक मिल रहे हैं अत: हम उन्‍हें अभी भी हटाना नहीं चाहते हैं। यह दोनों ही कम बजट की फिल्‍में हैं और इनसे हमें काफी लाभ मिला है और अभी भी इन फिल्‍मों से हमें दर्शक मिल रहे हैं।

    इस मामले पर बिहार के एक वितरक और प्रदर्शक अरविंद शर्मा का कहना है कि मुझे नहीं याद है कि इसके पहले ऐसा कब हुआ था जब पिछले हफ्ते की फिल्‍मों के कारण नयी फिल्‍मों को सिनेमा में जगह न मिल पायी हो। हालांकि उनका कहना है कि हम 'मर्डर थ्री' के प्रदर्शन की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं क्‍योंकि मर्डर सीर‍ीज की फिल्‍में काफी सफल रही है। वहीं 'स्‍पेशल 26' और 'एबीसीडी' के मध्‍यम बजट की फिल्‍में होने से हमें काफी फायदा मिल रहा है।

    यह ध्‍यान देने योग्‍य है कि फिल्‍म वितरकों को सबसे अधिक लाभ छोटे सिनेमा हालों से होता है। जिसके कारण कम बजट की फिल्‍में चलना उनके लिए अधिक फायदेमंद होता है।

    English summary
    New movies 'Jayantabhai Ki Love Story' and 'Murder Three' are facing the problem of 'lack of cinema screens.'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X