India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाल सिंह चड्ढा का नया गाना 'तेरे हवाले' हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह और शिल्पा ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

    By Filmibeat Desk
    |

    बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने एक नया गाना 'तेरे हवाले' रिलीज किया है। इस गाने को आवाज दी है अरिजीत सिंह और शिल्पा ने। वहीं गाने को कंपोज किया है प्रीतम ने और बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने। इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे प्यार में लोग सरेंडर कर देते हैं और कैसे प्यार में दो आत्माएं एक हो जाती हैं।

    'तेरे हवाले' में लाल सिंह चड्ढा के सच्चे प्यार की कहानी को दर्शाया गया है जो लाल रूपा के लिए फील करते हैं। यह उनके प्यार की इंटेनसिटी और उसके साथ आने वाली लालसा को उजागर करता है। गाने का म्यूजिक दिल को छूने वाला है और गीत को इतनी अच्छी तरह से लिखा गया है कि पूरी फिल्म में लाल सिंह जो महसूस करते हैं उसका आधा हिस्सा इस खूबसूरती से लिखे गए गाने द्वारा दिखाने की कोशिश की गई है।

    INTERVIEW: डार्लिंग्स, हॉलीवुड डेब्यू और फिल्मों में 10 सालों के सफर पर आलिया भट्टINTERVIEW: डार्लिंग्स, हॉलीवुड डेब्यू और फिल्मों में 10 सालों के सफर पर आलिया भट्ट

    फिल्म के इस गाने में जहां अरिजीत सिंह की आवाज मैजिकल लग रही हैं, वहीं शिल्पा की आवाज ने हमें यूफोरिक राइड पर ले जाती हैं।

    इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा,
    "प्यार के चमत्कार के लिए खुद को सरेंडर करें, 'तेरे हवाले' #LaalSinghChaddha दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हो रही है"

    Koffee with Karan7: SHOCKING! Kareena Kapoor फिल्म के लिए नही Aamir Khan की पहली पसंद!

    बता दें, 'तेरे हवाले' फिल्म लाल सिंह चड्ढा का 5वां गाना है। इससे पहले फिल्म के चार गाने, जिसमें 'कहानी', 'मैं की करां?', 'फिर ना ऐसी रात आएगी' और 'तुर कलेयां' सामने आ चुके है और इन्ही गानों की तरह ही निर्माताओं ने फिल्म के पांचवे गाने का भी ऑडियो वर्जन पहले जारी किया है जिसमें उन्होंने लिरिसिस्ट, कंपोर्ज, म्यूजिशियन और तकनीशियनों को फोकस में रखा हैं।

    आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

    English summary
    The makers of the most awaited film Laal Singh Chaddha releases a new song ‘Tere Hawaale’, sung by Arijit and Shilpa, composed by Pritam and written by Amitabh Bhattacharya.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X