For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    200 दिन और 100 लोकेशन्स - आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के लिए तय किया सबसे लंबा सफर

    |

    एक जुनूनी प्रॉजेक्ट जिसके लिए अभिनेता और निर्माता को कमिंटमेंट और योजना का सही तालमेल बिठाना पड़ा, लाल सिंह चड्ढा लगभग 200 दिनों तक शूट की गई है, जो आमिर खान के लिए लगान के बाद शूट की गई सबसे लंबी फ़िल्म है। भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह फिल्म दर्शकों को भारत के इतिहास के इवेंट्स से रूबरू करवाएगी, जो लाल सिंह चड्ढा के पर्सपेक्टिव से सामने आएगी।

    स्वाभाविक रूप से, लंबा शेड्यूल सुपरस्टार की फ्यूचर कमिंटमेंट पर भारी पड़ने वाला था लेकिन फिर भी यह इंतजार के लायक था।

    सूत्रों की माने तो, "लाल सिंह चड्ढा को देश भर में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। एक तरफ जहां आमिर अपने किरदार में ढलने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते है और बाकी चीज़ों से खुद को डिसकनेक्ट कर लेते हैं, यह कमिंटमेंट वास्तव में महत्वपूर्ण था क्योंकि इसके लिए उनसे 200 दिनों के समय की आवश्यकता थी जिसमें 100 लोकेशन्स में सफ़र करना था। सुपरस्टार ने अपने कंटेंट और फिल्मों की गुणवत्ता और आउटपुट से कभी समझौता नहीं किया है और लाल सिंह चड्ढा के लिए उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है।"

    आमिर खान प्रोडक्शंस ने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय दर्शकों को बेहद यादगार फिल्में दी हैं और लगान, तारे जमीं पर और सबसे हालिया, दंगल जैसी फिल्मों के बाद, अब बहुप्रतीक्षित प्रॉजेक्ट लाल सिंह चड्ढा की बारी है जिसका स्क्रीनप्ले एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित है और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है।

    आमिर खान, करीना कपूर खान और अन्य प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत, यह फिल्म आमिर के प्यार के श्रम से कम नहीं है।

    कैटरीना कैफ ने शेयर की पति विकी कौशल के साथ शादी की अनदेखी तस्वीरें, एक्ट्रेस ने दिखाया रॉयल लुककैटरीना कैफ ने शेयर की पति विकी कौशल के साथ शादी की अनदेखी तस्वीरें, एक्ट्रेस ने दिखाया रॉयल लुक

    'लाल सिंह चड्ढा' आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज़ और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और 2022 में बैसाखी के अवसर पर रिलीज़ होगी।

    English summary
    laal singh chaddha shooting location details Aamir Khan goes 200 days and 100 locations for film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X