For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक, कई लोकेशन्स पर की गई है लाल सिंह चड्ढा के 'तुर कलेयां' गाने की शूटिंग

    By Filmibeat Desk
    |

    क्या आप जानते हैं कि लाल सिंह चड्ढा का गाना तुर कलेयां कई लोकेशन्स पर शूट किया गया है? ये गाना फिल्म के सबसे लंबे शॉट सीक्वेंस में से एक को प्रदर्शित करता है। दरअसल गाने की स्क्रिप्ट में विभिन्न डेमोग्राफिक्स को कवर करने की मांग की गई थी। इस लंबे सीक्वेंस को शूट करने में करीब डेढ़ महीने का समय लगा।

    तुर कलेयां की शूटिंग के लिए टीम ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक का सफर तय किया। महज 5 सेकेंड के शॉट को निकालने के लिए दूर-दूर तक गए। इस दौरान आमिर खान अपने घुटने के दर्द से परेशान थे। इसकी वजह से न सिर्फ आमिर को पेन किलर्स का सहारा लेना पड़ रहा था, बल्कि वो शूटिंग के समय अपने फिजियोथेरेपिस्ट को भी साथ लेकर गए थे।

    <strong>'शाबाश मिथु' फिल्म रिव्यू- 'वुमेन इन ब्लू' मिताली राज की कहानी के साथ न्याय करती हैं तापसी पन्नू</strong> 'शाबाश मिथु' फिल्म रिव्यू- 'वुमेन इन ब्लू' मिताली राज की कहानी के साथ न्याय करती हैं तापसी पन्नू

    बता दें, आमिर खान ने फिल्म के इन सीन्स को शूट करने के लिए काफी मेहनत की है। गंभीर दर्द में होने के बावजूद, आमिर खान ने शूट पोस्टपोन नही की और समय पर शूटिंग पूरी कर ली। स्टार ने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि महामारी के कारण इस सीक्वेंस की शूटिंग में पहले ही देरी हो चुकी थी और वह इसकी शूट के लिए और इंतजार नहीं करना चाहते थे।

    आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

    English summary
    'Tur Kalleyan' song from Aamir Khan starrer 'Laal Singh Chadda' filmed at various stunning locations in India. The song is out now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X